X close
X close
Indibet

सेलेक्टर्स पर भड़के क्रिस श्रीकांत, बोले- ये कहते हैं शमी स्कीम ऑफ थिंग्स में नहीं है, अरे वो फ्रंट लाइन गेंदबाज़ है

पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीकांत का मानना है कि टी-20 वर्ल्ड कप की टीम में मोहम्मद शमी का नाम 15 खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल किया जाना चाहिए था।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 13, 2022 • 14:25 PM

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है। सोमवार (12 सितंबर) को बीसीसाआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से अक्टूबर-नवंबर में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्य टीम की घोषणा की। इस टीम में मोहम्मद शमी को शामिल नहीं किया गया है। अनुभवी तेज गेंदबाज़ स्टैंडबाय प्लेयर के तौर पर टीम के साथ जोड़े गए है। मुख्य टीम में मोहम्मद शमी की गैरमौजूदगी से  भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर क्रिस श्रीकांत काफी भड़के हुए नज़र आ रहे हैं। क्रिस श्रीकांत ने सेलेक्टर से नाराज़गी जताते हुए टीम सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं।

पूर्व क्रिकेटर ने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत करते हुए अपना बयान दिया। वह बोले, 'मेरा मानना है कि टीम बिल्कुल ठीक है। बस हर्षल पटेल की जगह टीम में मोहम्मद शमी को होना चाहिए। मुझे सिर्फ एक ही चेंज चाहिए। वो लोग(सेलेक्टर्स) बोलेंगे कि शमी स्कीम ऑफ थिंग्स में नहीं है, लेकिन क्यों नहीं है वो मालूम नहीं। वो कैसे ऐसा स्टेटमेंट दे सकते हैं वो मालूम नहीं।'

Trending


श्रीकांत ने मोहम्मद शमी को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए सबसे उचित गेंदबाज़ साबित करते हुए अपनी बात रखी। वह आगे बोले, 'मोहम्मद शमी फ्रंट लाइन बॉलर है। आप उसका पिछले साल का आईपीएल रिकॉर्ड देख लो। वो बेहतरीन गेंदबाज़ है। वो टीम को जल्दी विकेट दिला सकता है। आपको शुरुआत में विकेट चाहिए ना, कौन दे देगा?'

Also Read: Asia Cup 2022 Scorecard

इस मुद्दे पर इरफान पठान ने भी अपनी राय रखी। इरफान का मानना है कि भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी दोनों ही नई गेंद से बॉल को स्विंग करवाते हुए विकेट चटका सकते हैं जिस वज़ह से सिर्फ एक ही गेंदबाज़ 15 सदस्य टीम में शामिल हो सकता था। ऐसे में सेलेक्टर्स ने भुवनेश्वर कुमार का चयन किया। बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में 15 सदस्यों की टीम में मोहम्मद शमी के ना होने से फैंस के बीच भी आक्रोश का माहौल है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now