X close
X close
Indibet

क्या सूर्यकुमार यादव को बर्बाद कर देंगे रोहित शर्मा, पूर्व क्रिकेटर ने कप्तान को दी चेतावनी

पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीकांत का मानना है कि सूर्यकुमार यादव से ओपनिंग करवाने की रोहित शर्मा की रणनीति बल्लेबाज़ के करियर को खराब कर सकती है।

By Nishant Rawat August 02, 2022 • 10:01 AM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर के महीने में खेला जाना है जिसके लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कसना शुरू कर दिया है। भारतीय टीम भी लगातार ही अपनी बेस्ट प्लेइंग इलेवन को खोजने का प्रयास कर रही है। इसी बीच कई खिलाड़ियों को कप्तान रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करते देखा गया है। इस लिस्ट में स्टार बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव का नाम भी शामिल है, लेकिन पूर्व क्रिकेटर कृष्णम्माचारी श्रीकांत का मानना है कि रोहित शर्मा की यह रणनीति सूर्यकुमार यादव को पूरी तरह से खराब कर देगी।

पूर्व क्रिकेटर ने कप्तान रोहित शर्मा को साफ शब्दों में चेतावनी दी है। उन्होंने कहा, 'सूर्यकुमार यादव नंबर 4 पर शानदार बल्लेबाज़ी करते हैं। उन्हें वर्ल्ड कप में भी नंबर 4 पर बल्लेबाज़ी करनी चाहिए। तो आप सूर्यकुमार यादव से ओपनिंग क्यों करवाना चाहते हो। अगर आप किसी खिलाड़ी से ओपन करवाना चाहते हैं तो श्रेयस अय्यर को ड्रॉप करो और ईशान किशन के साथ खेलो।'

Trending


दिग्गज खिलाड़ी ने कहा, 'मैं यह कहना चाहता हूं कि सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ी को बर्बाद मत करो। कृपया करके ऐसा मत करो। मैं आपको बताता हूं कि ऐसा करने से क्या होगा। एक दो खराब पारियों के बाद सूर्यकुमार यादव अपना कॉन्फिडेंस खो देगा और क्रिकेट एक कॉन्फिडेंस का गेम हैं।'

बता दें कि सिर्फ श्रीकांत ने ही नहीं बल्कि पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी इससे पहले कप्तान रोहित शर्मा की रणनीति समझ से परे बताई थी। कैफ ने कहा था कि वह समझ नहीं पा रहे है टीम में लगातार ओपनर बदल क्यों रहे हैं। अगर ऋषभ पंत से ओपनिंग करवाई गई थी तो उन्हें पांच-छह मुकाबलों में मौका दिया जाना चाहिए था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

गौरतलब है कि सूर्यकुमार यादव वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मुकाबलों में ओपनिंग कर चुके हैं, जिसके दौरान उनके बल्ले से पहले मैच में 16 गेंदों पर 24 रन और दूसरे मै में 6 गेंदों पर 11 रन निकले हैं। इससे पहले इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के अंतिम दो मुकाबलों में ऋषभ पंत ने रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग की थी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now