X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

2019 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में शामिल होना चाहता है मुंबई इंडियंस का ये खिलाड़ी

by Saurabh Sharma Aug 25, 2018 • 00:19 AM

25 अगस्त (CRICKETNMORE)| इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले हरफनमौला खिलाड़ी क्रूणाल पांड्या ने कहा है कि उनका लक्ष्य अगले साल 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना है। क्रूणाल के छोटे भाई हार्दिक पांड्या पहले से ही भारतीय टीम के नियमित सदस्य हैं। क्रूणाल को हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टी-20 सीरीज में भारतीय टीम में जगह मिली थी लेकिन वह पदार्पण नहीं कर पाए थे। 

मुंबई इंडियंस की वेबसाइट पर क्रूणाल के हवाले से लिखा गया है, "मेरा लक्ष्य भारत के लिए खेलना है। ईमानदारी से कहूं तो मेरा अगला लक्ष्य अगले साल होने वाले वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना है।"

दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज ने कहा, "मैं हर टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान दे रहा हूं या आप यूं कह सकते हैं कि मैं मैच दर मैच अच्छा करने की कोशिश कर रहा हूं। अगर मैं लगातार अच्छा करता रहा तो जरूर वहां तक पहुंचूंगा जहां मैं जाना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि जिस तरह मैं खेल रहा हूं उस तरह मैं अपना लक्ष्य हासिल कर लूंगा।"

पहली बार भारतीय टीम के साथ बिताए गए समय के बारे में क्रूणाल ने कहा, "हम दोनों के लिए यह सपने के सच होने जैसा था। पहले टी-20 मैच में जब मैंने और हार्दिक ने ड्रेसिंग रूम साझा किया तो वो अलग एहसास था।"