X close
X close
Indibet

दीपक हुड्डा के सेलेक्शन पर, फैंस बोले क्रुणाल 'पीकर कर रहे हैं ट्वीट', जानें वजह

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के ट्विटर अकाउंट से गुरूवार (27 जनवरी) की सुबह अजीबोगरीब ट्वीट देखने को मिले हैं। इन ट्वीट को देखकर ऐसा लग रहा है कि कुणाल को ट्वीटर अकाउंट हैक हो चुका है। लेकिन

By Nishant Rawat January 27, 2022 • 12:20 PM View: 1825

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के ट्विटर अकाउंट से गुरूवार (27 जनवरी) की सुबह अजीबोगरीब ट्वीट देखने को मिले हैं। इन ट्वीट को देखकर ऐसा लग रहा है कि क्रुणाल को ट्वीटर अकाउंट हैक हो चुका है। लेकिन इसी बीच फैंस इस घटना के मजे ले रहें हैं और कुणाल पांड्या को ट्रोल भी कर रहे हैं।

क्रुणाल पांड्या के अकाउंट से लगातार ही नौ अजीबोगरीब ट्वीट देखने को मिले। ये ट्वीट काफी अजीब थे। किसी में बिटकॉइन के लिए उनके अकाउंट को बेचने की बात कहीं गई थी। तो किसी में @zorie ने हैक किया, ऐसा लिखा है। अब इन सब के बीच सोशल मीडिया पर लोग क्रुणाल पांड्या को ट्रोल कर रहें हैं।   

Trending


दरअसल, ये घटना वेस्टइंडीज टीम के लिए भारतीय प्लेइंग इलेवन के ऐलान होने के बाद घटी है, टीम में दीपक हुड्डा को शामिल किया गया है। बस यहीं वजह है कि लोग इस घटना को दीपक हुड्डा और क्रुणाल पांड्या का मोड दे रहे हैं। और दीपक हुड्डा के नाम पर पांड्या को ट्रोल कर रहे है। एक यूजर ने  पांड्या के अकाउंट से किए गए इन ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए कहा है कि "पांड्या ने पीकर ट्वीट किया है।"

बता दें कि क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा के बीच संबंध खास अच्छे नहीं है। घरेलु मैच के दौरान एक मैच में क्रुणाल पांड्या ने दीपक हुड्डा के साथ गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके बाद दीपक हुड्डा ने बड़ौदा की टीम को छोड़ दिया था।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now