X close
X close
Indibet

'क्या मैं इतना बुरा हूं विराट', कुलदीप यादव को बाहर करने पर फैंस ने विराट पर निकाली भड़ास

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 05, 2021 • 11:07 AM View: 307

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है जहां इंग्लिश कप्तान जो रूट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन ने एक बार फिर फैंस को हैरान कर दिया। प्लेइंग इलेवन से चाइनामेन गेंदबाज़ कुलदीप यादव का नाम नदारद नजर आया।

कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में जगह ना दिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अपनी निराशा ज़ाहिर कर रहे हैं। फैंस टीम मैनेजमेंट और विराट कोहली को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Trending


एक फैन ने कुलदीप का दर्द महसूस करते हुए लिखा, 'क्या मैं इतना बुरा हूं विराट कोहली कि प्लेइंग इलेवन में भी मेरी जगह नहीं बन रही है।' चेन्नई टेस्ट में कुलदीप को बाहर रखे जाने के बाद आलम ये है कि फैंस के अलावा कई पूर्व क्रिकेटर्स और कमेंटेटर्स भी कुलदीप के बाहर होने पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

 

चेन्नई टेस्ट में अचानक से बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज़ नदीम को एंट्री मिल गई है और टीम मैनेजमेंट के इस फैसले ने सभी फैंस को हैरान कर दिया। हालांकि, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि नदीम अपनी सेलेक्शन से इंसाफ कर पाते हैं या नहीं। नदीम ने भारत के लिए सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला है और ये उनका दूसरा टेस्ट मैच है।


 
LivePools