X close
X close

IPL 2020: यूजर ने केएल राहुल को कहा 'Thala', KXIP के कप्तान के जवाब ने जीता फैंस का दिल

By Prabhat Sharma
Oct 19, 2020 • 17:41 PM

आईपीएल सीजन 13 में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने अपनी बल्लेबाजी से सभी को इम्प्रेस किया है। के एल राहुल ने इस सीजन में अब तक खेले गए 9 मैचों में 525 रन बनाए हैं। पिछले मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ भी केएल राहुल का बल्ला चला और उन्होंने 51 गेंदों पर 77 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। 

फैंस केएल राहुल की बल्लेबाजी और कप्तानी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में गजल नाम के एक यूजर ने केएल राहुल की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेरा थाला' केएल राहुल ने इस यूजर को जवाब दिया जिसने फैंस का दिल जीत लिया है। राहुल ने ट्वीट कर लिखा, 'गजल, यहां पर केवल एक 'थाला' है और सभी जानते हैं कि वह कौन है।'
 
बता दें कि चैन्नई सुपर किंग्स के कप्तान और भारतीय टीम के दिग्गज विकेटकीपर एम एस  धोनी को उनके प्रशंसक 'थाला' कहकर बुलाते है। 'थाला' शब्द थालाइवर से बना है जिसका मतलब नेता होता है। इसके अलावा भी थाला शब्द के कई अर्थ हैं जैसे किसी विषम परिस्थितियों से लड़ कर सफलता प्राप्त करने वाले व्यक्ति इसके साथ ही ऐसा व्यक्ति जो अपने सादगी के लिए जाना जाता हो उसे भी थाला कहकर पुकारा जाता है।

Also Read: दिल्ली कैपिटल्स vs किंग्स इलेवन पंजाब - MyTeam11 फैंटेसी क्रिकेट टिप्स, संभावित प्लेइंग XI और पिच रिपोर्ट

आपीएल सीजन 13 की बात करें तो फिलहाल पंजाब की टीम 9 मैचों में 3 जीत के साथ छठे स्थान पर है। पंजाब की टीम को अपना अगला मैच 20 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है। दिल्ली की टीम ने अपना पिछला मुकाबला सीएसके के खिलाफ जीतकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर अपनी जगह बनाई थी।