X close
X close
Indibet

सचिन की बड़ी भविष्यवाणी, भारत नहीं बल्कि इस देश का खिलाड़ी बनेगा वर्ल्ड क्रिकेट के बड़े ऑलराउंडरों में से एक

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 26, 2021 • 22:17 PM View: 651

भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में कीवियों ने भारत को 8 विकेट से रौंदकर पहली बार किसी आईसीसी ट्रॉफी पर अपना कब्जा किया है।

इस मैच में  को दुनिया के कई और क्रिकेट दिग्गजों की तरह भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने भी इस पर अपनी नजरे जमाई थी और इस मैच के बाद उन्होंने एक बड़ी भविष्यवाणी करते हुए एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है जो आने वाले सालों में वर्ल्ड क्रिकेट का बड़ा ऑलराउंडर बनने की क्षमता रखता है।

Trending


यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने वाले काइल जैमीसन है। गौरतलब है कि जैमीसन ने मैच की दोनों पारियों में भारत के 7 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया था। इसके अलावा उन्होंने पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान भी अहम 21 रनों का योगदान दिया। इस बात ने तेंदुलकर को काफी प्रभावित किया कि जैमीसन ना सिर्फ गेंदबाजी बल्कि बल्लेबाजी में भी करिश्मा कर सकते हैं।

अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के जरिए बातचीत करते हुए उन्होंने कहा," जैमीसन एक बेहतरीन गेंदबाज है और न्यूजीलैंड की टीम में एक उपयोगी ऑलराउंडर भी है। वह एक दिन वर्ल्ड क्रिकेट में एक दिन सर्वोच्च ऑलराउंडर बनेंगे। जब मैंने उनको पिछले साल न्यूजीलैंड में देखा था तो उन्होंने मुझे गेंदबाजी और बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया था।"

सचिन ने आगे बात करते हुए कहा है कि जैमीसन न्यूजीलैंड के अन्य गेंदबाजों से थोड़े अलग है। वो एक सिम गेंदबाज है , साउदी और ट्रेंट बोल्ट की तरह स्विंग गेंदबाज नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके शानदार सिम की क्षमता ने उन्हें विराट कोहली को दोनों ही पारियों में आउट करने में मदद किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo