X close
X close
Indibet

जैमीसन के एक ओवर में फिंच ने ठोके 26 रन, IPL में 15 करोड़ में बिकने के बाद हो रहे हैं ट्रोल

Shubham Shah
By Shubham Shah
March 05, 2021 • 15:55 PM View: 404

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच जारी चौथे टी-20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए।

इस दौरान न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन को खूब मार पड़ी और उन्होंने 4 ओवर में कुल 49 रन लुटाए और उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिला। ऑस्ट्रेलिया की पारी का 20वां ओवर जैमीसन के लिए बेहद खराब रहा और उस ओवर में एरॉन फिंच ने कुल 26 रन जमाए जिसमें 4 गगनचुंबी छक्के शामिल थे। फिंच ने मैच में 55 गेंदों में 79 रनों की पारी खेली जिसमें 5 चौके और 4 छक्के शामिल थे।

Trending


जैमीसन की इतनी पिटाई के बाद उनके ऊपर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से जुड़े कई मीम देखने को मिले। एक दर्शक ने लिखा कि "फिंच को निकालकर जैमीसन को लिया आरसीबी का श्राप बहुत गंदा है।"

गौरतलब है कि 18 फरवरी को हुए आईपीएल की नीलामी में काइल जैमीसन को आरसीबी ने 15 करोड़ रूपए में खरीदा था। और फैंस का कहना है कि कहीं ना कहीं उनके हालिया प्रदर्शन को देखकर ऐसा लग रहा है कि आरसीबी ने गलत जगह पैसा लगाया है।

एक क्रिकेट दर्शक ने लिखा कि," एक बार आरसीबी ने युवराज सिंह को सबसे महंगा खरीदा था और अब जैमीसन को खरीदा है। ऐसा लग रहा है कि ये पैसे भी बेकार जाएंगे।"

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस 5 मैचों की टी-20 सीरीज में जैमीसन ने अभी तक 4 मैचों में 11.66 की खराब इकॉनमी से कुल 175 रन लुटाए है और आरसीबी की मैनेजमेंट इसे देखकर कही भी खुश नहीं होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo