X close
X close
Indibet

डूब रहे श्रीलंका क्रिकेट को टी-20 वर्ल्ड कप में मिलेगा सहारा, इस सुपरस्टार खिलाड़ी की होगी वापसी

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 10, 2021 • 21:11 PM View: 390

जब से श्रीलंका के कुछ बड़े क्रिकेटरों ने इस खेल से संन्यास लिया है तब से कई टीम की गाड़ी बेहद धीमी चल रही है। आने वाले कुछ महीनों में टी-20 वर्ल्ड कप आने वाला है और श्रीलंका की टीम यह चाहेगी की इस बार वह कुछ बेहतरीन खेल दिखाए।

हालांकि इसी बीच आ रही एक बड़ी खबर की माने तो टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में टीम में शामिल होने वाले हैं। 

Trending


मलिंगा ने साल 2020 के मार्च के बाद कोई भी इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है। उन्होंने उस बीच हालांकि वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और कई टी-20 लीग से भी दूरी बना ली है।

लेकिन अब श्रीलंका के नेशनल सेलेक्शन कमिटी चेयरमैन प्रमोदय विक्रमासिंघे ने एक बयान में कहा है कि वो बहुत जल्द ही मलिंगा से मिलेंगे और अपने भविष्य पर चर्चा करेंगे।

विक्रमासिंघे ने कहा," हम जल्द ही लसिथ से मिलेंगे। वो श्रीलंका के आगामी टी-20 दौरे और अक्टूबर में होने वाले  टी-20 वर्ल्ड कप के लिए हमारी नजर पर है।

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा है कि मलिंगा वर्तमान में भी श्रीलंका के सबसे शानदार गेंदबाजों में से एक है और उनका रिकॉर्ड इस बात का सबूत है। वो हमारे लिए बेहद जरूरी है कि क्योंकि इस साल और अगले साल लगातार दो टी-20 वर्ल्ड कप आ रहे हैं।

मलिंगा ने इस बारे में बात करते हुए कहा," मैंने टेस्ट और वनडे दोनों से संन्यास ले लिया है लेकिन टी-20 से नहीं। मेरे लिए यह बेहद दिलचस्प होगा कि श्रीलंका की सेलेक्शन कमीटी मेरे जैसे खिलाड़ी की सेवा किस प्रकार लेती है। अपने करियर मैं मैंने बहुत बार एक लंबे समय के बाद वापसी करते हुए टीम के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है।"


 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now