X close
X close
Indibet

यॉर्कर किंग Lasith Malinga की हो सकती है श्रीलंका क्रिकेट टीम में वापसी, इस रोल में आएंगे नजर !

श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) का राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी सलाहकार कोच बनने की अटकलें तेज हो गई हैं। क्रिकेट सलाहकार समिति ने उनके नाम की सिफारिश श्रीलंका क्रिकेट

By IANS News January 27, 2022 • 13:25 PM View: 477

श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा (Lasith Malinga) का राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाजी सलाहकार कोच बनने की अटकलें तेज हो गई हैं। क्रिकेट सलाहकार समिति ने उनके नाम की सिफारिश श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) की कार्यकारी समिति से की है। 

एक रिपोर्ट में बुधवार को कहा गया है कि, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ओर से मुंबई इंडियंस के लिए एक दशक से अधिक समय तक खेलने वाले 38 वर्षीय मलिंगा ऑस्ट्रेलिया के आगामी टी-20ई दौरे के लिए श्रीलंकाई टीम की तैयारियों की देखरेख करेंगे, जहां टीम पांच मैच खेलेंगी।

Trending


मलिंगा अपने स्लिंग-शॉट एक्शन के कारण दुनिया के सबसे सफल टी-20 गेंदबाजों में से एक हैं और श्रीलंकाई आइकन हैं।

मलिंगा की कप्तानी में श्रीलंका ने 2014 में टी-20 विश्व कप जीता, क्योंकि वह निलंबित दिनेश चांदीमल की जगह में आए थे। हालांकि, कप्तान के रूप में उनका कुल रिकॉर्ड खराब है। उन्होंने नौ एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में देश का नेतृत्व किया और टीम को सभी मैच में हार का सामना करना पड़ा था। उनके नेतृत्व में, श्रीलंका ने 24 टी-20 मैचों में से 15 में हार का सामना करना पड़ा था।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

रिपोर्ट में कहा गया है कि क्रिकेट सलाहकार समिति ने मलिंगा को तेज गेंदबाजी सलाहकार कोच के रूप में समर्थन देने पर अपनी आपत्ति जताई थी। समिति में कुमार संगकारा, अरविंद डी सिल्वा और मुथैया मुरलीधरन जैसे दिग्गज शामिल हैं। मलिंगा की सिफारिश कथित तौर पर पूर्व कप्तान और सलाहकार कोच महेला जयवर्धने की ओर से की गई थी। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now