X close
X close
Indibet

NZ vs AUS: ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड महिला टीम के बीच आखिरी टी-20 मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ा, सीरीज 1-1 से ड्रॉ

IANS News
By IANS News
April 01, 2021 • 16:07 PM View: 719

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड महिला टीमों के बीच यहां ईडन पार्क में हुआ तीसरा टी20 मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ बेनतीजा समाप्त हुआ।

इस मैच का नतीजा नहीं निकलने के कारण तीन मैचों की सीरीज 1-1 से ड्रॉ रही। बारिश के कारण मुकाबला 90 मिनट की देरी से शुरू हुआ और न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 2.5 ओवर में एक विकेट पर 14 रन बनाए लिए थे कि तभी बारिश शुरू होने के कारण मुकाबले को रोकना पड़ा।

Trending


इसके बाद मैच दोबारा शुरू नहीं किया जा सका और मुकाबला बेनतीजा समाप्त हुआ। पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरूआत अच्छी नहीं रही और उसने बेथ मूनी का विकेट जल्द ही गंवा दिया। मूनी ने चार गेंदों पर चार रन बनाए।

ऑस्ट्रेलिया की पारी में एलिसा हीले 11 गेंदों पर दो चौकों के सहारे आठ और कप्तान मेग लेनिंग दो गेंदें खेल खाता खोले बिना नाबाद रहीं। न्यूजीलैंड की ओर से रोजमैरी मायेर ने एक विकेट लिया।

हेमिल्टन में खेले गए पहले टी20 में ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को छह विकेट से मात दी थी जबकि नेपियर में हुए दूसरे मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने चार विकेट से जीत हासिल कर सीरीज 1-1 से बराबर कर दी थी।

टी20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच चार अप्रैल से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools