X close
X close

IPL 2020: फाफ डु प्लेसिस के बाद चमके रायडू, जडेजा, चेन्नई ने दिल्ली को दिया 180 का लक्ष्य  

By IANS News
Oct 17, 2020 • 21:44 PM

फाफ डु प्लेसिस (58) के बाद अंत में अंबाती रायडू और रवींद्र जडेजा की तेज तर्रार पारियों के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने शनिवार को शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे आईपीएल-13 के मैच में दिल्ली कैपिटल्स के सामने 180 रनों का लक्ष्य रखा है। रायडू और जडेजा ने आखिरी के पांच ओवरों में 67 रन बना टीम को 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 179 रनों का स्कोर दिया।

चेन्नई ने इस बार फिर सैम कुरैन को डु प्लेसिस के साथ पारी की शुरुआत करने को भेजा। इस मैच में वह तीसरी ही गेंद पर तुषार पांडे को अपना विकेट दे बैठे। कुरैन ने खाता भी नहीं खोला।

Also Read: राहुल सुपरमैन तेवतिया ने लपका हैरतअंगेज कैच, कोहली भी रह गए दंग; देखें वीडियो

शेन वाटसन और डु प्लेसिस ने फिर रन बटोरने शुरू किए। दोनों ने 87 रन जोड़े। एनरिक नॉर्टजे ने वाटसन को बोल्ड कर चेन्नई को दूसरा झटका दिया। वाटसन ने 36 रन बनाए। 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर शिखर धवन ने डु प्लेसिस का कैच छोड़ दिया।

इससे पहले हालांकि डु प्लेसिस अपना अर्धशतक पूरा कर चुके थे।

15वें ओवर की चौथी गेंद पर हालांकि धवन ने डु प्लेसिस का कैच नहीं छोड़ा। इस बार गेंदबाज कगिसो रबादा थे। डु प्लेसिस ने 47 गेंदों पर छह चौके और दो चौकों की मदद से 58 रन बनाए। कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर विफल रहे और तीन रन ही बना सके थे।

यहां से रायडू और जडेजा ने टीम का बीड़ा उठाया और 50 रनों की साझेदारी की। रायडू ने 25 गेंदों की अपनी पारी में एक चौका और चार छक्का लगा नाबाद 45 रन बनाए। जडेजा ने 13 गेंदों पर 33 रनों की पारी खेली जिसमें चार शानदार छक्के शामिल रहे।

दिल्ली के लए नॉर्टजे ने दो विकेट लिए। तुषार और रबादा ने एक-एक विकेट लिए।