X close
X close
Indibet

लक्ष्मण ने टॉस के तुरंत बाद धवन के बारे में ऐसा कहकर इस बात की एक तरह से कर दी पुष्टि, SRH का हिस्सा नहीं होंगे

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
October 24, 2018 • 13:39 PM View: 2112

24 अक्टूबर। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम पर खेले जा रहे दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। भारतीय टीम ने गुवाहाटी में खेले गए पहले वनडे मैचों को जीतकर इस सीरीज में 1-0 की बढ़त ली है। स्कोरकार्ड

इस मैच के लिए भारत की अंतिम एकादश में एक बदलाव हुआ है। खलील अहमद के स्थान पर कुलदीप यादव को टीम में जगह मिली है। 

इसके अलावा, वेस्टइंडीज टीम में भी इस मैच के लिए एक बदलाव किया गया है। अंतिम एकादश में ओशाने थॉमस के स्थान पर ओबेड मेकॉय ने कदम रखा है। वह इस मैच से वनडे प्रारूप में पदार्पण कर रहे हैं। 

इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

Trending


आपको बता दें कि टॉस के बाद जब वीवीएस लक्ष्मण एकर्स से बात कर रहे थे तो उन्हें पहले 10 ओवर का अनुमान लगाने के लिए कहा गया। जिसके  बाद लक्ष्मण ने सीधे कहा कि 10 ओवर में भारत के 60 रन बनेंगे और शिखर धवन का विकेट गिरेगा।

जैसे ही लक्ष्मण ने शिखर धवन का नाम लिया वैसे ही उऩ्होंने मजाकिया टर्म में कहा कि उनसे मेरी कोई प्राब्लम नहीं है।

गौरतलब है कि खबर मीडिया में फैल रही है कि शिखर धवन आईपीएल 2019 में सनराइजर्स हैदराबाद का साथ छोड़कर शायद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का दामन थामेंगे। 

खबरों की मानें तो अपनी रकम को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद टीम मैनेजमेंट के साथ उनकी बहस हुई है जिसके बाद ऐसी खबरें सामने आ रही है।

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, उमेश यादव, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल।

वेस्टइंडीज : जेसन होल्डर (कप्तान), कीरेन पॉवेल, चंद्रपाल हेमराज, शाई होप (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमेर, मार्लन सैमुअल्स, रोवमैन पॉवेल, एश्ले नर्स, देवेंद्र बिशू, केमार रोच और ओबेड मेकॉय। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now