X close
X close
Indibet

रहाणे-पुजारा को छोड़िए, कब तक बचते रहेंगे ये जनाब ?

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 12, 2022 • 21:43 PM View: 2600

केपटाउन टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दूसरी पारी में 2 विकेट खोकर 57 रन बना लिए हैं जिसका मतलब ये है कि अब कुल बढ़त 70 रन की हो गई है। टीम इंडिया के दोनों ओपनर्स दूसरी पारी में भी फ्लॉप साबित हुए और टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत ना दिला सके।

इस पूरे दौरे के दौरान मयंक अग्रवाल का बल्ला सिर्फ सेंचुरियन टेस्ट में चला था जहां उन्होंने पहली पारी में 60 रन बनाए थे इसके अलावा उनके बल्ले ने हमेशा उन्हें धोखा दिया है। दक्षिण अफ्रीका दौरे पर फैंस और क्रिकेट पंडित लगातार अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा को बाहर करने की मांग कर रहे थे लेकिन किसी का भी ध्यान मयंक अग्रवाल की तरफ नहीं गया।

Trending


अगर आप मयंक अग्रवाल की पिछली 14 पारियों पर ध्यान देंगे तो शायद आप पुजारा और रहाणे से पहले मयंक अग्रवाल को बाहर करने की मांग करने लगेंगे। मयंक ने पिछली 14 पारियों में सिर्फ एक हाफ सेंचुरी लगाई है और वो भी इस दौरे पर खेले गए सेंचुरियन टेस्ट की पहली पारी में आई थी। इसके अलावा उनके बल्ले से 7,15,23,26,4,60,9,38,5,0,9,17,3 और 7 रन ही देखने को मिले हैं।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

अब ये आंकड़े देखने के बाद आप खुद ही फैसला कीजिए कि क्या मयंक टेस्ट टीम में जगह पाने के हकदार हैं। अगर आंकड़ों की मानेंंगे तो शायद नहीं ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या आने वाले सीरीज में रोहित की वापसी के साथ ही मयंक को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा या उन्हें टीम में रखा जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo