X close
X close
Indibet

दिग्गज क्रिकेटर्स ने टीम इंडिया में चुने जाने पर सूर्यकुमार यादव,राहुल तेवतिया और ईशान किशन को दी बधाई

IANS News
By IANS News
February 21, 2021 • 14:43 PM View: 151

पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सहित कई पूर्व तथा मौजूदा क्रिकेटरों ने इंग्लैंड के साथ होने वाली पांच मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में चुने जाने पर सूर्यकुमार यादव, इशान किशन और राहुल तेवतिया को बधाई दी है। सचिन ने साथ ही चोट के चलते ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हुए वरुण चक्रवर्ती को दोबारा टीम में शामिल किए जाने पर भी बधाई दी है।

सचिन ने रविवार को ट्विटर पर कहा, " पहली बार भारतीय टीम में चुने जाने पर सूर्यकुमार, इशान, तेवतिया आप सभी को बधाई। चलते ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हुए वरुण चक्रवर्ती को दोबारा टीम में शामिल किए जाने पर भी बधाई। इंडिया के लिए खेलना किसी भी क्रिकेटर के लिए सर्वोच्च सम्मान है। आप सभी को जबरदस्त सफलता मिले।"

Trending


चक्रवर्ती के कोलकाता नाइटर राइडर्स के टीम साथी दिनेश कार्तिक ने कहा, " इस खिलाड़ी के लिए इससे और ज्यादा खुश नहीं हो सकता। शाबाश-चक्रवर्ती, आप इस चयन के हकदार थे।"

पूर्व आलराउंडर इरफान पठान ने कहा, "आखिरकार, इंतजार खत्म। बधाई हो सूर्यकुमार। इशान किशन और राहुल तेवतियो को भी उनके पदार्पण के लिए शुभकामनाएं।"

उनके अलावा हरभजन सिंह और पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने भी सूर्यकुमार, इशान और तेवतिया को बधाई दी है।

भारतीय टीम 12 मार्च से इंग्लैंड के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज की शुरूआत करेगी। सीरीज का दूसरा मैच 14, तीसरा 16, चौथा 18 और पांचवां तथा अंतिम मैच 20 मार्च को खेला जाएगा। सभी मैच मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम में होंगे।


 


 
LivePools