X close
X close
Indibet

IPL 2021 में इस खिलाड़ी के कारण कोहली और डी विलियर्स से हटा दबाव, युजवेंद्र चहल ने बताया एक्स-फैक्टर

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 25, 2021 • 16:10 PM View: 351

आईपीएल के 14वें सीजन में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही थी और टीम 7 मैचों में से 5 जीत के साथ प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर मौजूद थी।

टीम में इस साल नए खिलाड़ियों का आगमन हुआ है और उनके आने से टीम की सफलता में चार चांद लगे है। पिछले कई सालों से आरसीबी की टीम में कुछ ना कुछ कमी रह जाती थी लेकिन इस बार ऐसा नहीं है।

Trending


इसी बीच आरसीबी के बेहतरीन स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा है कि इस बार 14वें सीजन में कोहली और डी विलियर्स पर कम दबाव था। पिछले कई सालों से यही दोनों टीम के लिए बल्लेबाजी के स्तंभ बने हुए है और टीम का जीतना ना जीतना इनके बल्लेबाजी पर ही निर्भर करता है।

चहल ने कहा है कि इन दोनों ही खिलाड़ियों पर इस साल बेहद कम दबाव था और इसका कारण रहे ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल।

इंडिया टीवी क्रिकेट से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा," ग्लेन मैक्सवेल के आने से काफी चीजें सुलझ गई है। इस बार विराट भईया और एबी डी विलियर्स पर ऐसा कुछ दबाव नहीं है जिससे की चीजें आसान हो गई है। देवदत्त पडिक्कल ने भी पिछले सीजन काफी बेहतरीन बल्लेबाजी की थी और  उन्होंने अपने फॉर्म को 2021 में भी जारी रखा है।"

इस लेग स्पिनर ने कहा कि टूर्नामेंट के आधे पड़ाव पर आरसीबी की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप-4 में बनी हुई है। अगर टूर्नामेंट शुरू होता है तो  उनकी टीम को शुरूआत से मेहनत नहीं करनी होगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now