X close
X close
Indibet

VIDEO : 'नाम बड़े और दर्शन छोटे', इंग्लैंड की 'सिक्स मशीन' राजस्थान को कर रही है तंग

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
September 27, 2021 • 21:38 PM View: 3084

आईपीएल 2021 के 40वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने सनराईजर्स हैदराबाद को मैच जीतने के लिए 165 रनों का लक्ष्य दिया है। राजस्थान के लिए कप्तान संजू सैमसन और यशस्वी जायसवाल ने शानदार पारियां खेली लेकिन एक बार फिर लियाम लिविंगस्टोन का बल्ला खामोश रहा।

इंग्लैंड में अपने से धमाल मचाने वाले लिविंगस्टोन लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं और यही कारण है कि फैंस के बीच वो 'सिक्स मशीन' के नाम से मशहूर हैं। लेकिन आईपीएल में वो अब तक बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं और ये सिलसिला हैदराबाद के खिलाफ भी जारी रहा।

Trending


हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में भी लिविंगस्टोन के पास अपनी पारी को संवारने का मौका था लेकिन वो राशिद खान की हाफ ट्रैकर को मैदान के बाहर पहुंचाने के चक्कर में हवा में मार बैठे और डीप मिडविकेट पर खड़े अब्दुल समद ने आसान सा कैच पकड़कर उन्हें पवेलियन की राह दिखाई।

लिविंगस्टोन का विकेट (वीडियो देखने के लिए क्लिक करें)

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

राशिद का शिकार बनने से पहले लिविंगस्टोन ने 6 गेंदों में सिर्फ चार रन बनाए। लिविंगस्टोन का फ्लॉप शो राजस्थान के लिए परेशानी का सबब बनता जा रहा है और अब वक्त आ गया है कि लिविंगस्टोन को अपने बल्ले से दम दिखाना होगा अन्यथा ये रॉयल्स को काफी तंग करने वाला है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo