Advertisement
Advertisement

VIDEO : लिविंगस्टोन ने छक्का मारकर गुम कर दी गेंद, बिल्डर्स ने ढूंढकर की वापस

Liam Livingstone hit massive six as ball was lost watch video t20 blast : आईपीएल के बाद टी-20 ब्लास्ट में भी लियाम लिविंगस्टोन गेंदबाज़ों पर कहर बनकर टूट रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 01, 2022 • 21:19 PM
Cricket Image for VIDEO : लिविंगस्टोन ने छक्का मारकर गुम कर दी गेंद, बिल्डर्स ने ढूंढकर की वापस
Cricket Image for VIDEO : लिविंगस्टोन ने छक्का मारकर गुम कर दी गेंद, बिल्डर्स ने ढूंढकर की वापस (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल में धमाल मचाने के बाद इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज़ लियाम लिविंगस्टोन टी-20 ब्लास्ट में भी गेंदबाज़ों की जमकर कुटाई कर रहे हैं। लंकाशायर और डर्बीशायर के बीच खेले जा रहे मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए लंकाशायर की टीम ने 20 ओवर में 219 रन बना दिए और उनको इस पहाड़नुमा स्कोर तक पहुंचाने में लिविंगस्टोन ने अहम भूमिका निभाई।

लिविंगस्टोन ने डर्बीशायर के किसी भी गेंदबाज़ को नहीं बख्शा और आउट होने से पहले 40 गेंदों में 75 रनों की तूफानी पारी खेल डाली। उनकी इस पारी में 5 चौके और 5 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले। इनमें से एक छक्का तो इतना लंबा था कि गेंद ही गुम हो गई थी और स्टेडियम में काम करने वाले बिल्डर्स को गेंद ढूंढनी पड़ी।

Trending


ये घटना लंकाशायर की पारी के 9वें ओवर की पहली गेंद पर घटित हुई जब स्पिनर मार्क वॉट की गेंद पर लिविंगस्टोन ने एक बड़ा शॉट खेला और गेंद काफी दूर जाकर गिरी। जहां पर गेंद गिरी वहां पर बिल्डर्स बुलडोज़र लेकर काम पर लगे हुए थे और उन्हें अपना काम छोड़कर गेंद ढूंढने के लिए आना पड़ा। आखिरकार काफी मेहनत के बाद उन्हें गेंद मिल गई और उन्होंने उसे मैदान के अंदर वापस फेंक दिया।

Also Read: स्कोरकार्ड

गेंद के वापस आने के बाद जब खेल दोबारा शुरू हुआ तो लिविंगस्टोन ने अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया और हर गेंदबाज़ की जमकर कुटाई की। लिविंगस्टोन के इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। हालांकि, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि उनकी ये पारी उनकी टीम को जीत दिला पाती है या नहीं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement