VIDEO केकेआर की हुई जीत लेकिन धोनी के फैन ने ऐसा कर सीएसके की टीम को बना दिया विजेता
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

VIDEO केकेआर की हुई जीत लेकिन धोनी के फैन ने ऐसा कर सीएसके की टीम को बना दिया विजेता

by Vishal Bhagat May 04, 2018 • 14:45 PM

4 मई, कोलकाता (CRICKETNMORE)। आईपीएल 2018 के 33वें मैच में केकेआर की टीम ने सीएसके को 6 विकेट से हरा दिया। इस मैच में केकेआर के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतक जमाकर हर किसी का दिल जीत लिया तो वहीं दिनेश कार्तिक ने तेजी से बल्लेबाजी कर केकेआर की टीम को यादगार जीत दिला दी। क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

भले ही इस मैच में केकेआर की टीम जीत हासिल करने में सफल रही लेकिन मैच के दौरान ईडन गार्डन में धोनी पूरी तरह से फैन्स के दिलों में छाए रहे।

पहले तो धोनी ने तेजी से बल्लेबाजी करते हुए शानदार 43 रन बनाए तो वहीं मैच के दौरान जब सीएसके की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो उस दौरान मैच के 11वें ओवर में एक युवा फैन डग आउट में पहुंच गया और धोनी के पांव पर गिर पर उनका आशीर्वाद की ख्वाहिश करने लगा।

धोनी ने जैसे ही देखा कि एक युवा फैन उनके पांव पर गिर पड़ा है तो धोनी ने खुद ही उसे उठाया और पीठ थपथपाकर बाहर जाने के लिए कहा।

केकेआर और सीएसके के मैच के दौरान इस दृश्य को देख हर कोई हैरान रह गया और साथ सभी को यह ऐहसास भी हो गया कि धोनी का रूतबा क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के जैसा भारतीय क्रिकेट में बन पड़ा है। देखिए दिल को छूने वाला वीडियो► आगे क्लिक करके देखें►


Read More