X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

ASIA CUP: श्रीलंका क्रिकेट टीम को बड़ा झटका,चांदीमल के बाद ये खतरनाक ऑलराउंडर हुआ बाहर

by Saurabh Sharma Sep 13, 2018 • 22:31 PM

13 सितंबर,(CRICKETNMORE)। एशिया कप 2018 से ठीक पहले श्रीलंका क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर दनुष्का गुनाथिलका पीठ के निचले हिस्से में चोट के कारण इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने गुरुवार (13 सितंबर) को इसकी जानकारी दी।  

टीम के साथ यूएई पहुंच चुके गुनाथिलाका की जगह टीम में शेहन जयसूर्या को श्रीलंका टीम में शामिल किया गया है। गुनाथिलका ने अपना आखिरी वनडे मुकाबला साल की शुरूआत में खेला था। 

हाल ही में गुनाथिलका पर आचार संहिता के उलंघ्घन के चलते 6 इंटरनेशनल मैचों का बैन लगा था। PHOTOS: एबी डी विलियर्स की वाइफ डेनियल हैं बहुत खूबसूरत, जरूर देखें

इससे पहले श्रीलंका को एक और झटका लग चुका है। दिनेश चांदीमल उंगली में चोट के कारण पहले ही एशिया कप से बाहर चुके हैं। वहीं स्पिनर अकिला धनंजय कुछ शुरूआती मैचों से बाहर हो सकते हैं। 

बता दें कि पिछले कुछ समय से वनडे क्रिकेट में श्रीलंका का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है। 2017 शुरूआत से अब तक श्रीलंका ने अब तक 39 मैच खेले हैं, जिसमें सिर्फ 10 में ही उसे जीत मिली है। श्रीलंका एशिया कप में अपना पहला मुकाबला 15 सितंबर को बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी।