X close
X close
Indibet

महमुदुल्लाह ने अचानक टेस्ट क्रिकेट को कहा अलविदा, दो दिन पहले खेली थी करियर की सबसे बड़ी पारी

Shubham Shah
By Shubham Shah
July 10, 2021 • 17:57 PM View: 1501

अभी दो दिन पहले ही बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर महमूदुल्लाह ने जिम्बाब्वे के खिलाफ अपने टेस्ट करियर की सबसे यादगार पारी खेली थी और अभी वो टेस्ट मैच खत्म भी नहीं हुआ कि उन्होंने अजीबोगरीब ढंग से रिटायरमेंट री घोषणा कर दी।

खबरों की मानें तो तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद उन्होंने अपने साथी खिलाड़ियों को इस बात की जानकारी दी। हालांकि दिन के खेल के बाद उन्होंने बांग्लादेश क्रिकेट के वीडियो में अपने रिटायरमेंट के मुद्दे पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया।  बांग्लादेश क्रिकेट के प्रेसिडेंट हसन पापोन को भी इस बात से धक्का लगा है और उन्होंने खेल के बीच में ही महमदुल्लाग द्वारा ऐसा करने से  कहा कि यह कही से भी स्वीकार योग्य नहीं है और भावुक भरा फैसला है।

Trending


हसन ने कहा," मुझे आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं मिली थी लेकिन किसी ने मेरे से फोन किया और कहा कि वो अब टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलना चाहता।"

आगे उन्होंने बात करते हुए कहा कि महमुदुल्लाह ने ड्रेसिंग रूम में सबको बताया। उन्होंने कहा कि मैच खत्म नहीं हुआ था और खिलाड़ी का ऐसा करना अजीबोगरीब था। इससे टीम के खिलाड़ियों पर खराब असर पड़ेगा। हसन ने कहा कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा अगर कोई खेलना नहीं चाहता लेकिन सीरीज के बीच में ऐसा करना कही से भी शोभा नहीं देता।

बता दें कि बांग्लादेश के इस स्टार ऑलराउंडर ने जिम्बाब्वे के खिलाफ हरारे के मैदान पर चल रहे टेस्ट मैच की पहली पारी में 278 गेंदों का सामना करते हुए 150 रन बनाए थे। अचानक से खिलाड़ी का ऐसा करना टीम के सभी खिलाड़ियों को थोड़ा अजीब लग रहा है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo