X close
X close
Indibet

VIDEO: सुरेश रैना बोले- मैं भी एक ब्राह्मण हूं, मचा बवाल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
July 23, 2021 • 12:03 PM View: 1592

पूर्व भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) सुर्खियों में हैं। सुरेश रैना ने तमिलनाडु में जारी तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में कमेंट्री के दौरान कुछ ऐसा कहा जिसके बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। सोमवार को खेले गए मुकाबले में कमेंट्री करते हुए सुरेश रैना ने खुदको ब्राह्मण बताया था। 

कमेंट्री के दौरान सुरेश रैना से एक सवाल पूछा गया कि किस तरह से उन्होंने दक्षिण भारतीय संस्कृति को अपनाया? इस सवाल का जवाब देते हुए सुरेश रैना ने कहा, ' मैं भी एक ब्राह्मण हूं। मैं 2004 से चेन्नई के साथ खेल रहा हूं। मुझे यहां की संस्कृति काफी पसंद है। टीम के साथियों से भी मुझे प्यार है। अनिरुद्ध श्रीकांत, एस बद्रीनाथ, लक्ष्मीपति बालाजी इन सभी खिलाड़ियों के साथ मैं खेला हूं।'

Trending


सुरेश रैना ने आगे कहा, 'मुझे चेन्नई की संस्कृति से बेहद प्यार है। मैं लकी हूं कि मैं चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेल रहा हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि अभी मैं और मैच खेलूंगा।' रैना के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'सुरेश रैना तुम्हें इन शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए था। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा-सुरेश रैना तुम्हें शर्म आनी चाहिए।

मालूम हो कि इस वक्त ट्विटर पर सुरेश रैना का ये बयान ट्रेंड कर रहा है। जहां कुछ लोगों ने सुरेश रैना को ट्रोल किया वहीं बहुत सारे लोग सुरेश रैना के सपोर्ट में भी उतर आए हैं। यूजर्स का कहना है कि सुरेश रैना ने खुदको ब्राह्मण बोलकर कुछ गलत नहीं किया है इस बात से किसी को बुरा नहीं लगना चाहिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo