X close
X close
Indibet

क्रिकेट के कई बड़े सितारे रह सकते है द हंड्रेड टूर्नामेंट से बाहर, इंग्लैंड में जुलाई-अगस्त में होगा आयोजन

IANS News
By IANS News
May 19, 2021 • 15:14 PM View: 1115

ऑस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर और वेस्टइंडीज के कीरोन पोलार्ड राष्ट्रीय टीम के साथ अपनी प्रतिबद्धता और कोरोना के कठिन क्वारंटीन नियमों के चलते इस साल इंग्लैंड में जुलाई-अगस्त में होने वाले द हंड्रेड टूर्नामेंट से बाहर रह सकते हैं।

वार्नर और पोलार्ड सहित अन्य स्टार क्रिकेटर 21 जुलाई से 21 अगस्त के बीच राष्ट्रीय टीमों के साथ व्यस्त रहेंगे। इसी दौरान इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा आयोजित 100 गेंदों के मैच वाले इस नए प्रारूप का टूर्नामेंट होना है।

Trending


ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल, वार्नर, आरोन फिंच, मार्कस स्टोयनिस, एडम जम्पा और झाई रिचर्डसन ने द हंड्रेड के पहले संस्करण से जुड़ने के लिए करार किया था। हालांकि ऑस्ट्रेलिया को पांच टी20 और तीन वनडे मैच की सीरीज के लिए नौ से 24 जुलाई तक वेस्टइंडीज का दौरा करना है। इन खिलाड़ियों के साथ डी आर्शी शॉर्ट ऑस्ट्रेलिया की शुरूआती टीम में शामिल हैं।

ऑस्ट्रेलिया इसके बाद सीमित ओवरों की सीरीज के लिए बांग्लादेश का दौरा कर सकती है। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के अलावा पोलार्ड, आंद्रे रसेल और निकोलस पूरन भी इस टूर्नामेंट से बाहर रह सकते हैं। विंडीज को 27 जुलाई से तीन अगस्त तक पांच टी20 मैच और 12 से 24 अगस्त तक दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है।

मोहम्मद आमिर, शाहीन अफरीदी और शादाब खान ने द हंड्रेड के लिए करार किया है। हालांकि आमिर पाकिस्तानी टीम का हिस्सा नहीं है जबकि अफरीदी और शादाब पाकिस्तान टीम का अहम हिस्सा हैं और ये दोनों खिलाड़ी भी द हंड्रेड से बाहर रह सकते हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now