X close
X close
Indibet

AUS vs IND: ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका,ओपनर विल पुकोवस्की भारत को खिलाफ चौथे टेस्ट से बाहर हुए

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 14, 2021 • 08:02 AM View: 2126

भारत के खिलाफ ब्रिसबेन  में खेले जाने वाले चौथे और फाइनल टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा है। युवा बल्लेबाज विल पुकोवस्की (Will Pucovski) चोट के कारण इस मैच से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह मार्कस हैरिस (Marcus Harris) को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। इस सीराज में पहली बार ऑस्ट्रेलिया दो स्पेशलिस्ट ओपनर के साथ खेलेगी।

पुकोवस्की गुरुवार (14 जनवरी) को हुए ब्रिसबेन में हुए फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए। सिडनी टेस्ट के पांचवें दिन फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। कप्तान टिम पेन ने प्रैस कॉफ्रेंस के दौरान पुकोवस्की के बाहर और उनकी जगह हैरिस को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जानें की पुष्टि की। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया तीसरी ओपनिंग जोड़ी के साथ खेलेगी। 

Trending


बता दें कि हैरिस ने अपना आखिरी टेस्ट 2019 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। वह टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं थे, उन्हें ओपनर्स के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल किया गया था। 

पुकोवस्की ने भारत के खिलाफ सिडनी में टेस्ट डेब्यू पर अच्छी बल्लेबाजी की थी। पहली पारी में उनके बल्ले से 62 रन निकले, हालांकि दूसीर पारी में वह सिर्फ 10 रन ही बना सके।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन में 15 से 19 जनवरी तक चौथा टेस्ट खेला जाएगा। फिलहाल सीरीज 1-1 की बराबरी पर है। सिडनी का तीसरा टेस्ट ड्रॉ रहा था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now