X close
X close
Indibet

VIDEO : पहले फेंका बैट फिर फेंके ग्लव्स, स्कॉटिश खिलाड़ी ने किया गज़ब का सेलिब्रेशन

Mark Watt celebration after winning the game for scotland against oman; स्कॉटलैंड के खिलाड़ी मार्क वॉट ने अपनी टीम को मैच जितवाने के बाद जोशीला जश्न मनाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Shubham Yadav April 16, 2022 • 16:19 PM View: 601

मौजूदा आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप लीग 2022 में शुक्रवार यानि 15 अप्रैल को स्कॉटलैंड ने ओमान को दो विकेट से हराकर अहम जीत हासिल कर ली। इस मैच में टेबल टॉपर ओमान ने कश्यप प्रजापति (81 रन) और मोहम्मद नदीम (53 रन) की शानदार पारियों की बदौलत 225 रन बनाए थे। जवाब में, स्कॉटलैंड ने रिची बेरिंगटन (73), जॉर्ज मुन्से (43) और माइकल लीस्क (21) ने रोमांचक मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते हुए बहुमूल्य योगदान दिया।

हालांकि, स्कॉटलैंड की इस जीत के असली हीरो मार्क वॉट रहे जिन्होंने गेंदबाज़ी में एक विकेट लेने के अलावा बल्ले से भी टीम को आखिरी ओवर में जीत दिला दी। वॉट ने एक गेंद रहते चौका मारकर अपनी टीम को जीत दिलाई। इस जीत के बाद उन्होंने जिस तरह से जीत का जश्न मनाया वो ये बताने के लिए काफी था कि स्कॉटलैंड के लिए ये जीत कितनी जरूरी थी।.

Trending


वॉट ने जैसे ही 50वें ओवर की 5वीं गेंद पर चौका लगाया वैसे ही वो हवा में उछल पड़े और सबसे पहले हवा में अपना बैट फेंका और फिर उन्होंने अपने ग्लव्स हवा में उछाले और एक जबरदस्त सेलिब्रेशन को अंज़ाम दिया। वॉट ने अपनी पारी के दौरान दो चौके लगाए और 35 गेंदों में 37 रन बनाकर इस जीत को अमली जामा पहनाया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

उनके इस जश्न का वीडियो आईसीसी ने खुद अपने सोशल मीीडिया पर शेयर किया है। वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो ओमान के लिए बिलाल खान और कलीमुल्लाह ने तीन-तीन विकेट लिए लेकिन इतनी शानदार गेंदबाज़ी के बावजूद वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि इस करीबी हार के बाद ओमान की टीम किस तरह से वापसी करेगी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now