X close
X close
Indibet

मार्नस लाबुशेन ने छोड़ी स्पिन गेंदबाजी, तेज गेंदबाजी से झटक लिए 2 विकेट, देखें VIDEO

Marnus Labuschagne मैदान के अंदर अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। इस बीच मार्नस लाबुशेन स्पिन गेंदबाजी छोड़कर तेज गेंदबाजी करते हुए नजर आए।

By Cricketnmore Team April 15, 2022 • 17:38 PM

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) टेस्ट क्रिकेट में अपनी प्रभावी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। मार्नस लाबुशेन बल्लेबाजी के अलावा मैदान पर अपने फनी अंदाज के लिए भी काफी फेमस हैं। वर्तमान में, मार्नस लाबुशेन यूके में चल रहे काउंटी चैंपियनशिप में ग्लैमरगन के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं। नॉटिंघमशायर के खिलाफ खेले गए मैच में मार्नस लाबुशेन बल्ले से नहीं गेंद से अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहे।

दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने खेल के शुरुआती दिन स्पिन गेंदबाजी छोड़कर मीडियम पेस गेंदबाजी की। नई गेंद उपलब्ध होने से कुछ ओवर पहले उन्हें आक्रमण में लाया गया और मार्नस लाबुशेन ने अपने पांच ओवर के स्पेल के दौरान मीडियम पेस गेंदबाजी करते हुए प्रभाव डाला।

Trending


मार्नस लाबुशेन ने पहले टॉम मूर्स को आउट किया। वहीं अपने स्पेल के अगले ओवर में उन्होंने सेंचुरियन बेन डकेट का विकेट चटकाया। यह एक महत्वपूर्ण विकेट था क्योंकि डकेट उस समय 122 रन पर खेल रहे थे वहीं मैच के दौरान मार्नस लाबुशेन ने अपने पांच ओवरों में 2/11 के आंकड़े के साथ अपनी गेंदबाजी कौशल को दिखाया।

Also Read:  जोस बटलर ने लाइव मैच में त्याग दी ऑरेंज कैप, देखें VIDEO

वहीं अगर खेल की बात करें तो ग्लैमरगन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। माइकल नेसर उनके लिए नई गेंद से प्रभावी शामिल हुए। उन्होंने सलामी बल्लेबाज बेन स्लेटर को वापस भेजा। एशेज में हार के बाद इंग्लैंड की टीम से बाहर किए गए हसीब हमीद ने शानदार शुरुआत की हालांकि, वो कुछ खास नहीं कर सके और महज 34 रन बनाकर रन आउट हो गए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now