X close
X close
Indibet

IPL: जोस बटलर ने लाइव मैच में त्याग दी ऑरेंज कैप, देखें VIDEO

जोस बटलर ने IPL 2022 में राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जा रहे मुकाबले में दिल जीतने का काम किया है। जोस बटलर ने खुद को ऑरेंज कैप से अनकैप कर दिया।

By Cricketnmore Team April 14, 2022 • 22:41 PM

राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 में लाइव मैच के दौरान फील्डिंग करते वक्त जोस बटलर ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद लोग उनके दीवाने हो गए हैं। इस मैच की शुरुआत से पहले जोस बटलर (Jos Buttler) के सिर पर ऑरेंज कैप सजी थी और बटलर ऑरेंज कैप लगाकर ही फील्डिंग कर रहे थे। लेकिन, जैसे ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने रनों की टैली में उनको पास किया वैसे ही तुरंत जोस बटलन ने खुद को ऑरेंज कैप से अनकैप कर दिया।

यह नजारा प्रसिद्ध कृष्णा द्वारा फेंके जा रहे 20 वें ओवर की पांचवी गेंद पर देखने को मिला। हार्दिक पांड्या ने जैसे ही रनों के मामले में उन्हें पछाड़ा वैसे ही जोस बटलन ने ऑरेंज कैप उतारकर अपने ट्राउजर में रख ली। ये नजारा कैमरे में कैद हो गया। कमेंटेटेर भी जोस बटलर के इस जैंटलमैन रवैये को देखकर खुदको उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए।

Trending


कमेंटेटर को यह कहते सुना गया कि जोस बटलर को पता चल चुका है इस कारण उन्होंने खुद ऑरेंज कैप निकाल दी है। इसके अलावा मैच में बटलर ने स्पोर्ट्समैनशिप का भी नजारा पेश किया था जिसके बाद युवराज सिंह ने जोस बटलर की तारीफ करते हुए ट्वीट किया और युवा खिलाड़ियों से उनसे सीखने की अपील कर डाली।

युवराज सिंह ने जोस बटलर को टैग करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'क्रिकेट के खेल में आज भी हमारे पास जेंटलमैन हैं। अन्य खिलाड़ियों को विशेष रूप से टीम के साथियों को उनसे सीखना चाहिए।' 

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं अगर मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। गुजरात टाइटंस ने पहले खेलते हुए हार्दिक पांड्या के नाबाद 87 रनों की पारी के बदौलत 4 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए थे। जवाब में खबर लिखे जाने तक राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 82 रन बना लिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now