X close
X close
Indibet

Brisbane Test (टी रिपोर्ट): दो जीवनदान के बाद मार्नस लाबुशेन ने ठोका एक और अर्धशतक,ऑस्ट्रेलिया पहुंची 150 के पार

IANS News
By IANS News
January 15, 2021 • 10:46 AM View: 1800

सुंदर ने स्मिथ को स्लिप में रोहित शर्मा के हाथों कैच कराया। स्मिथ ने अपनी 77 गेंदों की पारी में पांच चौके लगाए। स्मिथ और लाबुशैन ने तीसरे विकेट के लिए 70 रनों की साझेदारी की।

लंच के बाद भारत को एक करारा झटका लगा क्योंकि उसके तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोटिल हो गए हैं और उन्हें ओवर के बीच में ही मैदान छोड़ना पड़ा है।

Trending


अपना दूसरा टेस्ट खेल रहे सैनी पारी के 36वें और अपने आठवें ओवर की अंतिम गेंद डालने से पहले ही चोटिल हो गए। उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा है। सैनी सम्भवत: जांघ की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या से पीड़ित हैं। उनका ओवर रोहित शर्मा ने पूरा किया। रोहित ने पारी के 36वें ओवर की अंतिम गेंद डाली।

बहरहाल, ऑस्ट्रेलिया के चैम्पियन ऑफ स्पिनर नेथन लॉयन अपना 100वां टेस्ट खेल रहे हैं। भारत के लिए टी. नटराजन और सुंदर डेब्यू कर रहे हैं। सिडनी टेस्ट में चोटिल हुए तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, हरफनमौला रवींद्र जडेजा और बल्लेबाज हनुमा विहारी नहीं खेल रहे हैं।

चार मैचों की सीरीज में दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं। ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में खेले गए डे-नाइट टेस्ट में 8 विकेट से जीत हासिल की थी। जवाब में भारत ने मेलबर्न टेस्ट में शानदार वापसी करते हुए 8 विकेट की शानदार जीत हासिल कर 1-1 की बराबरी कर ली थी।

लगा था कि सिडनी टेस्ट जीतकर कोई टीम लीड ले लेगी। पांच दिनों तक चले इस मुकाबले में मेजबान टीम जीत की स्थिति में दिख रही थी लेकिन भारत ने कई खिलाड़ियों की चोट के बावजूद शानदार खेल दिखाते हुई मैच ड्रॉ करा लिया था।
 



Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools