X close
X close
Indibet

बाल-बाल बचे रोहित शर्मा, पृथ्वी शॉ की गलती पड़ सकती थी टीम इंडिया पर भारी ; देखें VIDEO

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
January 15, 2021 • 10:43 AM View: 944

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारतीय खिलाड़ियों के चोटिल होने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक के बाद एक खिलाड़ी चोटिल होते जा रहे हैं और अब ब्रिसबेन में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच में गेंदबाजी के दौरान नवदीप सैनी भी चोटिल होकर बाहर चले गए हैं। सैनी के बाद रोहित शर्मा भी चोटिल होने से बाल-बाल बचते हुए नजर आए।

दरअसल हुआ ये कि वॉशिंगटन सुंदर गेंदबाजी कर रहे थे और स्ट्राइक पर मार्नस लाबुशेन थे। इसी ओवर में उन्होंने बैकवर्ड शॉटलैग पर गेंद खेलकर एक रन लेने की कोशिश की। जिस फील्डिंग पोजिशन पर गेंद गई वहां पर पृथ्वी शॉ खड़े हुए थे और गेंद को अपनी ओर आता देख पृथ्वी तेजी से मार्नस को रनआउट करने के लिए भागे। वो गेंद को नॉन-स्ट्राइकर छोर पर थ्रो करना चाहते थे लेकिन वो सिली मिड ऑन पर खड़े रोहित शर्मा को थ्रो मार बैठे।

Trending


गनीमत ये रही कि रोहित पूरी तरह से सतर्क खड़े हुए थे और उन्होंने हाथ से गेंद को रोक लिया। अगर रोहित का ध्यान थोड़ा सा भी इधर-उधर होता तो गेंद रोहित के शरीर के किसी भी हिस्से पर लग सकती थी और वो गंभीर रूप से चोटिल हो सकते थे। ऐसे में पृथ्वी शॉ की गलती टीम इंडिया पर भारी पड़ सकती थी।

अगर भारतीय टीम की बात करें, तो चोटिल खिलाड़ियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। नवदीप सैनी फिलहाल मैदान से बाहर हैं और हम सभी भारतीय फैन उम्मीद करेंगे कि वो जल्दी ही वापिस आएं और भारत को विकेट लेकर दें।


 
LivePools