X close
X close
Indibet

3 मैचों में ठोके 226 रन और चटकाए 4 विकेट,मार्नस लाबुशेन ने ऑस्ट्रेलियाई सिलेक्टर्स को दिया करारा जवाब

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 15, 2021 • 17:19 PM View: 1076

ऑस्ट्रेलिया के युवा खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) इंग्लैंड में खेले जा रहे टी-20 ब्लास्ट में बल्ले और गेंद दोनों से धमाल मचा रहे हैं। ग्लेमोर्गन के लिए खेलते हुए लाबुशेन ने तीन मैचों में लगातार अर्धशतक जड़े और सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में वह टॉप पर हैं। 

लाबुशेन ने अब तक तीन मैचों में 113 की औसत और 146.75 की स्ट्राइक रेट से 226 रन बनाए हैं। लाबुशेन ने ग्लूस्टरशायर के खिलाफ 56 गेंदों में नाबाद 93 रन, एसेक्स के खिलाफ 47 गेंदों में 59 औऱ सर्रे के खिलाफ 51 गेदों में 74 रनों की शानदार पारी खेली।

Trending


इसके अलावा गेंदबाजी में उन्होंने अब तक 4 विकेट अपने खाते में डाले हैं। जिसमें ग्लूस्टरशायर और एसेक्स के खिलाफ उन्होंने 1-1, वहीं सर्रे के खिलाफ हुए मुकाबले में 2 विकेट चटकाए हैं। 

लाबुशेन ने इस शानदार फॉर्म से सितंबर-अक्टूबर में होने यूएई में होने वाले आईपीएल के दूसरे हाफ के लिए अपने दावेदारी मजबूत की है। दूसरे हाफ के लिए कई विदेशी खिलाड़ियों उपलब्ध नहीं पाएंगे, ऐसे में कई टीम रिप्लेसमेंट को तौर पर लाबुशेन में दिलचस्पी दिखा सकती हैं।   

बता दें कि वेस्टइंडीज औऱ बांग्लादेश दौरे पर होने वाली लिमिटेड ओवर सीरीज के लिए लाबुशेन को ऑस्ट्रेलिया की प्रारंभिक टीम में जगह नहीं मिली है। टी-20 ब्लास्ट में अपनी शानदार फॉर्म से उन्होंने सिलेक्टर्स को कड़ा मैसेज दिया है। 

लाबुशेन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए वनडे में खेली गई 12 पारियों में  एक शतक औऱ तीन अर्धशतकों की बदौलत 473 रन बनाए हैं। टी-20 में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू नहीं किया है।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया 9 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी-20 इंटरनेशनल मैच की सीरीज खेलेगी, फिर तीन वनडे मैच की सीरीज खेली जाएगी। इसके बाद कंगारू टीम बांग्लादेश दौरे पर जाएगी।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo