X close
X close
Indibet

मार्नस लाबुशेन ने चुने टेस्ट के टॉप 5 बल्लेबाज़, सिर्फ 1 इंडियन शामिल

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज़ मार्नस लाबुशेन ने टेस्ट क्रिकेट के टॉप पांच बल्लेबाज़ों के बारे में बताया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 24, 2022 • 13:56 PM

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में जब से मार्नस लाबुशेन ने डेब्यू किया है, तब से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। 2018 में ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू करने वाले लाबुशेन इस समय ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम का अहम हिस्सा बन गए हैं। मौजूदा समय में लाबुशेन बल्लेबाजों की टेस्ट रैंकिंग में नंबर दो पर हैं। 54.02 के टेस्ट औसत के साथ, लाबुशेन 28 टेस्ट मैचों में सात शतक और 13 अर्धशतक लगाते हुए 2539 रन बना चुके हैं।

लाबुशेन आगामी भारत दौरे पर निगाहें टिकाए हुए हैं और वो भारतीय सरज़मीं पर अच्छा करने के लिए बेताब हैं। हाल ही में उन्होंने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में टॉप पांच बल्लेबाज़ों के बारे में भी बताया। लाबुशेन की लिस्ट में सिर्फ एक भारतीय खिलाड़ी का नाम है।

Trending


लाबुशेन ने टीवी 9 से बातचीत के दौरान कहा, 'पहले नंबर पर स्टीव स्मिथ। इसके बाद मैं आगे विराट के साथ जाऊंगा। जो रूट इस लिस्ट में तीन पर होंगे क्योंकि लाल गेंद के साथ उनका रिकॉर्ड काफी अच्छा है और वो ये काम काफी लंबे समय तक करते आए हैं, उनका उप-महाद्वीप में एक शानदार रिकॉर्ड है, इसके साथ ही वो इंग्लैंड में भी अच्छा खेलते हैं। फिर चौथे नंबर पर बाबर और पांचवें नंबर पर केन।"

इसके अलावा जब उनसे पूछा गया कि वो भारत या इंग्लैंड में से टेस्ट सेंचुरी कहां लगाना पसंद करेंगे? तो लाबुशेन का जवाब था कि वो इंग्लैंड में लॉर्ड्स के मैदान पर शतक लगाना पसंद करेंगे। आपको बता दें कि भारत को अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलना है तो उन्हें घरेलू टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 4-0 से हराना होगा। अगर ऐसा ना हुआ तो रोहित एंड कंपनी फाइनल में नहीं दिखेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now