X close
X close
Indibet

VIDEO: कंक्रीट के बाड़े में जा घुसा फील्डर, बल्लेबाजी छोड़ घायल खिलाड़ी की ओर भागा बल्लेबाज

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 23, 2021 • 17:50 PM View: 1659

ऑस्ट्रेलिया के घरेलू टूर्नामेंट मार्श वन-डे कप 2021 में 23 मार्च को पर्थ के वाका मैदान में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया और विक्टोरिया के बीच मैच खेला गया। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने इस मुकाबले को जीतकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया ने विक्टोरिया को 170 रनों से करारी शिकस्त दी थी।

मैच के दौरान एक दर्दनाक वाक्या हुआ। विक्टोरिया के युवा बाएं हाथ के बल्लेबाज मैकेंजी हार्वे फील्डिंग के दौरान कंक्रीट की बाड़े से टकरा गए। कंक्रीट का बाड़ा बाउंड्री लाइन से महज 2 मीटर की दूरी पर बनाया गया था और हार्वे गेंद रोकने के चक्कर में उसी से जा टकराए। हार्वे दौड़ते वक्त अपनी गति को नियंत्रित नहीं कर सके थे।

Trending


जैसे ही मैकेंजी हार्वे घायल होकर लेट गए वैसे ही साथी खिलाड़ी उनके पास यह देखने के लिए दौड़े कि वह ठीक हैं या नहीं। वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज जोस इंग्लिस ने भी इस दौरान दिल जीत लिया। वह बल्लेबाजी छोड़कर तेजी से भागे और फील्डर का हाल चाल लेने की कोशिश करते हुए नजर आए।

चिकित्सा कर्मचारियों द्वारा निरीक्षण के बाद, हार्वे खड़े होने में कामयाब तो हुए लेकिन अपनी कोहनी और पीठ को रगड़ते हुए वह ड्रेसिंग रूम में पहुंचे थे। 20 वर्षीय, मैकेंज़ी हार्वे की वर्तमान फिटनेस के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। पारी के अंतिम आठ ओवरों के लिए वह मैदान पर नहीं लौटे थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools