X close
X close

मैच में वापस आने के बाद आखिरी समय में बल्लेबाजों की विफलता पर भड़के शतकवीर मैथ्यूज

by Vishal Bhagat Dec 04, 2017 • 19:21 PM

नई दिल्ली, 4 दिसम्बर | श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दिनेश चंडीमल के साथ 181 रनों की शानदार शतकीय साझेदारी के बावजूद एंजेलो मैथ्यूज राजधानी दिल्ली में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल समापन से नाखुश हैं। फिरोजशाह कोटला मैदान पर जारी निर्णायक मैच में सोमवार को अच्छी शुरुआत करने वाली श्रीलंका टीम ने नौ विकेट खोकर 356 रन बनाए।  मैथ्यूज ने 268 गेंदों में 111 रनों की शतकीय पारी खेली, जिसमें 14 चौके और दो छक्के शामिल थे। पहले दो सत्र में अच्छा खेलने वाली टीम ने तीसरे सत्र में अपने अधिक विकेट गंवाए। 

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

मेहमान टीम हालांकि, रविचंद्रन अश्विन की गेंदबाजी की गेंदबाजी का सामन नहीं कर पाई और मैथ्यूज के आउट होने के बाद टीम ने अपने पांच और विकेट गंवाए।  मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में मैथ्यूज ने कहा, "जिस प्रकार से दिन का खेल खत्म हुआ, उससे थोड़ा निराश हूं। हम अपने कुछ विकेट बचा सकते थे। विशेषकर मंगलवार के लिए।"

मैथ्यूज ने कहा, "यह अच्छा विकेट था। कुछ गेंदें थी, जिनका सामना करना बहुत मुश्किल हो रहा था। हमें रन बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। गेंदबाजों के लिए हमने काम और भी मुश्किल बनाया।"

PICS: हार्दिक पांड्या की भाभी पंखुड़ी शर्मा है बेहद खूबसूरत, जरूर देखें  

भारतीय गेंदबाजों ने मैथ्यूज के कई कैच छोड़े और इस कारण मैथ्यूज अपनी शतकीय पारी खेल पाए।  इस पर उन्होंने कहा, "यह मेरी अच्छी पारियों में शामिल नहीं थी, लेकिन काफी मुश्किल थी। मेरे साथ भाग्य भी था। हालांकि, अंत में रन मायने रखते हैं।"