Advertisement
Advertisement

1 नहीं 3 बार आउट हुए रोहित शर्मा, तोहफे में विकेट देकर लौटे पवेलियन; देखें VIDEO

Rohit Sharma Wicket: रोहित शर्मा को इंदौर टेस्ट की पहली इनिंग में दो जीवनदान मिले थे, लेकिन तीसरी बार वह बड़ी गलती करके आउट हुए।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat March 01, 2023 • 11:03 AM
Cricket Image for 1 नहीं 3 बार आउट हुए रोहित शर्मा, तोहफे में विकेट देकर लौटे पवेलियन; देखें VIDEO
Cricket Image for 1 नहीं 3 बार आउट हुए रोहित शर्मा, तोहफे में विकेट देकर लौटे पवेलियन; देखें VIDEO (Rohit Sharma)
Advertisement

IND vs AUS 3rd Test: बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां भारतीय कप्तान रोहित शर्मा किस्मत के घोड़े पर सवार नज़र आ रहे थे। हिटमैन को भारतीय इनिंग के पहले ओवर में दो जीवनदान मिले थे, लेकिन वह इसका फायदा उठाने में पूरी तरह नाकाम रहे और 23 गेंदों का सामना करने के दौरान तीसरी बार गलती करके आउट हुए। 

जी हां, रोहित शर्मा ने 23 गेंदों पर सिर्फ 12 रन बनाए। हिटमैन के बैट से 3 चौके भी निकले, लेकिन एक बेहद स्पिन फ्रैंडली पिच पर हिटमैन अपने कदम जमा नहीं सके और बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में विकेट गंवा बैठे। रोहित को ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर मैथ्यू कुहनेमैन ने विकेट के पीछे एलेक्स कैरी के द्वारा स्टंप आउट करवाया।

Trending


यह भी पढ़ें: गेंद है या आग का गोला! टॉम करन की बुलेट बॉल से टूटा फखर जमान का मिडिल स्टंप

 

नोटिस करने वाली बात यह है कि मिचेल स्टार्क ने रोहित को पहले ओवर में दो बार अपना शिकार बनाया था। स्टार्क की पहली बॉल पर रोहित के बल्ले का किनारा लगा था जिसके बाद गेंद को विकेटकीपर ने पकड़ा, लेकिन इस दौरान विपक्षी टीम ने डीआरएस का यूज नहीं किया। इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर भी स्टार्क की गेंद हिटमैन के पैड से टकराई, हालांकि इसी बार भी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और हिटमैन बच गए।

यहां देखें VIDEO: Matthew Kuhnemann ने किया हिटमैन को आउट

बता दें कि इस सीरीज में अब तक स्पिन गेंदबाज़ों का बोलबाला रहा है। अश्विन और जडेजा की जोड़ी ने अपनी घुमती गेंदों से विपक्षी टीम को खूब परेशान किया है, वहीं नाथन लियोन और मैथ्यू कुहनेमैन भी भारतीय कंडीशन को काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि इन सब के बावजूद भारतीय टीम चार मैचों की सीरीज में 2-0 से आगे हैं।   

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement