X close
X close
Indibet

IND VS AUS: 'धोनी की तरह तेज नहीं हूं', धवन को स्टंप न कर पाने पर बीच मैदान मैथ्यू वेड को याद आए कैप्टन कूल

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 06, 2020 • 17:40 PM View: 1397

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में दूसरा टी-20 मैच के दौरान पूर्व भारतीय कप्तान एम एस धोनी की याद ताजा हो गई। भारत की पारी के 9वें ओवर के दौरान स्वेपशन की बॉल पर विकेटकीपर मैथ्यू वेड ने शिखर धवन को स्टंप करने की कोशिश की। वेड के पास धवन को आउट करने के लिए काफी कम समय था।

वेड ने गिल्लियां तो बिखेर दीं लेकिन मामला करीब होने के चलते फैसला थर्ड अंपायर के पास गया। थर्ड अंपायर ने फैसला धवन के पक्ष में दिया लेकिन इस दौरान वेड को ऐसा कुछ कहते सुना गया जिसने भारतीय फैंस समेत कमेंटेटर के चेहरे पर भी मुस्कान ला दी। वेड ने कहा, 'मैं धोनी नहीं हूं मैं धोनी की तरह तेज नहीं हूं।'

Trending


वेड के ऐसा बोलने पर बल्लेबाजी कर रहे शिखर धवन के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाती है और वह सिर हिलाकर वेड की बात पर सहमति जताते हैं। वहीं कमेंटेटर एडम गिलक्रिस्ट भी वेड की बात को सुनकर हंस देते हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो भारत ने ऑस्ट्रेलिया को सिडनी टी-20 में 6 विकेट से हरा दिया है।

इस रोमांचक मुकाबले में भारतीय टीम 195 रनों का पीछा कर रही थी। भारतीय टीम की तरफ से शिखर धवन ने सर्वाधिक 52 रनों की पारी खेली वहीं हार्दिक पांड्या ने 22 गेंदों पर 42 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। हार्दिक पांड्या को उनकी इस दमदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया था।


 
Article