X close
X close
Indibet

VIDEO : मैटी पॉट्स की धुन पर फिर नाचे विलियमसन, 2 पारियों में 2 बार हुए आउट

Matty Potts took kane williamson wicket twice in lords test eng vs nz : इंग्लैंड के लिए लॉर्ड्स टेस्ट में डेब्यू कर रहे मैटी पॉट्स दिग्गज केन विलियमसन को अपनी धुन पर नचाते दिखे।

By Shubham Yadav June 03, 2022 • 17:44 PM

इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच लॉर्ड्स में चल रहा पहला टेस्ट मैच कोई भी टीम जीते लेकिन 23 वर्षीय इंग्लिश पेसर मैटी पॉट्स ने अपनी बॉलिंग से सभी को अपना दीवाना बना लिया। पॉट्स ने पहली पारी में चार विकेट तो लिए ही लेकिन जब दूसरी पारी में इंग्लैंड को विकेटों की दरकार थी तो एक बार फिर मैटी पॉट्स ही उनके लिए वो काम करते दिखे।

कीवी टीम के खिलाफ दूसरी पारी में पॉट्स का पहला विकेट कप्तान केन विलियमसन थे जो इस टेस्ट में दूसरी बार इस युवा पेसर की धुन पर नाचते दिखे। इस बार भी केन विलियमसन ने पॉट्स की गेंद पर बैकफुट पर शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन गेंद ने उनके बल्ले का किनारा लिया और चौथी स्लिप में खड़े जॉनी बेयरस्टो ने कोई गलती नहीं की।

Trending


इससे पहले कीवी टीम की पहली पारी के दौरान भी पॉट्स की गेंद पर विलियमसन के बल्ले का किनारा लगा था और विकेटकीपर बेन फोक्स ने आसान सा कैच पकड़कर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया था। पॉट्स जिस अंदाज़ से इस मैच में गेंदबाज़ी कर रहे हैं उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इंग्लैंड के इस तेज़ गेंदबाज़ का भविष्य काफी सुनहरा है।

Also Read: स्कोरकार्ड

वहीं, इस मैच की बात की जाए तो ऐसा लगता है कि ये टेस्ट मैच तीसरे दिन ही खत्म हो जाएगा क्योंकि दूसरे दिन लंच तक कीवी टीम ने महज 38 रन पर अपने 3 विकेट गंवा दिए हैं और अब उनकी कुल लीड 29 की हो चुकी है जबकि हाथ में सिर्फ 7 विकेट बचे हैं। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या कीवी टीम किसी तरह से 150 या 200 के पास पहुंच पाती है या नहीं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now