X close
X close
Indibet

India vs England: रोहित शर्मा को कोविड-19 होने के बाद मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट के लिए मिली टीम इंडिया में जगह

ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से एजबेस्टन में होने वाले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।  भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद मंयक को...

By Saurabh Sharma June 27, 2022 • 09:59 AM

ओपनिंग बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से एजबेस्टन में होने वाले टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।  भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद मंयक को टीम में जगह मिली है।रोहित पांच दिन तक आइसोलेशन में रहेंगे, जिसके चलते उनके इस टेस्ट में खेलने को लेकर संशय है।

ईएसपीएनक्रिकइनफो की खबर के अनुसार अग्रवाल सोमवार (27 जून) को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे और वहीं की सरकार के मौजूदा नियमों के अनुसार उन्हें क्वारंटीन में नहीं रहना होगा। ऐसे में अगर जरूरत पड़ती है तो अग्रवाल खेलने के लिए उपलब्ध रहेंगे।  

Trending


अग्रवाल को मई में एजबेस्टन टेस्ट के लिए चुनी गई टीम में जगह नहीं मिली थी। लेकिन केएल राहुल के चोटिल होने और रोहित शर्मा के खेलने के लेकर संशय के चलते उन्हें टीम में फिर एंट्री मिल गई है। 

अग्रवाल ने अपना आखिरी टेस्ट मैच मार्च में श्रीलंका के खिलाफ खेला था। दो मैच में वह 19.66 की औसत से सिर्फ 59 रन बना पाए थे। इसके बाद वह पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल खेले और कर्नाटक के लिए रणजी ट्रॉफी का क्वार्टरफाइनल मैच खेले। अग्रवाल ने आईपीएल में किंग्स की कप्तानी की थी,हालांकि उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। उन्होंने 16.33 की औसत और 122.5 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 196 रन बनाए थे।

बता दें कि एजबेस्टन में होने वाला एकमात्र टेस्ट पिछले साल हुई सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच हुआ है। भारतीय टीम में कोविड-19 के मामले आने के बाद पिछले साल पांचवें और आखिरी टेस्ट को स्थगित कर दिया गया था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now