X close
X close
Indibet

'मन करता है एक गड्ढा खोद दूं और उसमें कूद जाऊं', 1 कैच छोड़कर पछताई ऑस्ट्रेलियाई कप्तान

कॉमनवेल्थ गेम्स में ऑस्ट्रेलिया ने भारत और बारबाडोस को हराकर शुरुआती दो मुकाबले जीत लिए हैं।

By Nishant Rawat August 02, 2022 • 16:13 PM

कॉमनवेल्थ गेम्स में रविवार (01 अगस्त) को बारबाडोस और ऑस्ट्रेलिया के बीच क्रिकेट मैच खेला गया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने बेहद ही आसानी से 9 विकेट से जीतकर अपने नाम किया है। इस मुकाबले में भले ही ऑस्ट्रेलिया ने जीत दर्ज की हो, लेकिन इसके बावजूद टीम की कप्तान और स्टार बल्लेबाज़ मेग लैनिंग थोड़ी निराश हैं। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की निराशा का कारण सिर्फ ओर सिर्फ एक ड्रॉप कैच है जिस वज़ह से उन्होंने यह तक कहा है कि वह अब एक गड्ढा खोदकर जल्द से जल्द उसमें कूदना चाहती है।

दरअसल, बारबाडोस की पारी के दौरान एक पल ऐसा भी आया था जब अलावा किंग दो गेंदों पर दो विकेट चटका चुकी थी और हैट्रिक लेने के कगार पर थी। अलावा किंग ने लगातार तीसरी गेंद पर विपक्षी बैटर को फंसाया था और लगभग उनकी झोली में हैट्रिक आ चुकी थी, लेकिन तभी ऑस्ट्रेलिया कप्तान ने गेंदबाज़ को निराश किया और महत्वपूर्ण कैच टपकाते हुए अलावा किंग के सपनों पर पानी फेर दिया। अब इस घटना पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने बेहद निराशा जताई है।

Trending


मेग लैनिंग ने मुकाबले के बाद इंटरव्यू देते हुए कहा, 'मुझे बुरे सपने आएंगे। मैं चाहती हूं कि एक गड्ढा खोद दूं और उसमें जल्द से जल्द कूद जाऊ। मैंने अपनी पूरी कोशिश की और मुझसे वो कैच ड्रॉप हो गया। मैं किंगी (अलाना किंग) के लिए काफी निराश हूं। वो काफी अच्छी गेंदबाज़ी कर रही थी और ऐसे उसे निराश करना बिल्कुल भी ठीक नहीं था।'

बता दें कि इस घटना पर गेंदबाज़ अलाना किंग ने भी अपनी राय रखी है। अलाना किंग ने मैच के बाद कहा, 'यह क्रिकेट है, है ना? कोई भी खिलाड़ी कैच को ड्रॉप नहीं करना चाहता। लेकिन मैं खुश हूं क्योंकि मैं अपनी टीम के लिए योगदान कर सकी। हर गेंद जो मैं डिलीवर कर रही थी उसमें मेरी कोशिश विकेट लेने की थी। लेकिन जिस तरह मैंने आज क्रिकेट खेला मैं उससे काफी खुश हूं।'

बता दें कि इस मैच में अलाना किंग ने 4 ओवर में महज़ 8 रन खर्च कर 4 विकेट हासिल किए थे। इस दौरान किंग ने एक ओवर मेडन भी फेंका। अलाना किंग के अलावा गार्डनर ने 4 ओवर में 6 रन खर्चकर 2 विकेट चटकाए। मैकग्रा ने 13 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now