X close
X close
Indibet

दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलने वाले नेपाल के संदीप लामिचाने बिग बैश लीग में इस टीम के लिए खेलेंगे

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
October 23, 2018 • 11:07 AM View: 1774

23 अक्टूबर,(CRICKETNMORE)। नेपाल के युवा लेग स्पिनर संदीप लामिचाने ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (बीबीएल) के अगले सीजन में खेलते हुए नजर आएंगे। मेलबर्न स्टार्स ने सोमवार (22 अक्टूबर) को उन्हें अपने साथ जोड़ने का एलान किया।  

संदीप 10 दिसंबर को स्टार्स की टीम के साथ जुड़ेगे। हालांकि वह बीच में टीम से अलग होंगे। क्योंकि उन्हें बांग्लादेश प्रीमियर लीग में सिलहट सिक्सर्स की टीम के साथ खेलना है। बीपीएल की शुरुआत 5 जनवरी से होगी। 

Trending


हालांकि वह फरवरी में होने वाले मैचों के लिए फिर बीबीएल में वापसी करेंगे। उनकी गैरमौजूदगी में लंकाशायर के लेग स्पिनर मैट पार्किंसंस मेलबर्न की टीम के लिए खेलेंगे।

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS 

आईपीएल 2018 में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में चुने जाने के बाद संदीप सुर्खियों में आए थे। साथ ही उन्होंने नेपाल को वनडे टीम का दर्जा दिलाने में अहम किरदार निभाया। इस साल जिम्बाब्वे में हुए वर्ल्ड कप क्वालिफायर में उन्होंने 13 विकेट हासिल किए थे। 

बता दें कि लामिचाने को ऑस्ट्रेलिया में ग्रेड क्रिकेट खेलने का अनुभव हैं। यहां खेलते हुए ही वह ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क की नजरों में आए थे। जिसके बाद क्लार्क ने संदीप को ट्रेनिंग दी थी। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now