X close
X close

IPL 2020: विश्व कप फाइनल के बाद सबसे बड़ी चीज है IPL फाइनल: कीरोन पोलार्ड

By Prabhat Sharma
Nov 10, 2020 • 16:39 PM

MI vs DC Final: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 का आज फाइनल मुकाबला है। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम ट्रॉफी के लिए एक दूसरे से इस सीजन में अंतिम बार टकराती हुई नजर आएंगी। मैच से पहले मुंबई इंडियंस के उपकप्तान कीरोन पोलार्ड ने आईपीएल फाइनल खेलने पर उत्साह जताया है।

कीरोन पोलार्ड ने कहा, 'फाइनल में खेल का दबाव ही कुछ और होता है। हर किसी को यह दबाव महसूस होता है। आप जीतना चाहते हैं और गलती नहीं करना चाहते हैं, लेकिन दिन के अंत में, आपको फाइनल को एक सामान्य खेल के रूप में लेने की कोशिश करनी होगी। बस बाहर जाओ, अपने आप को माहौल का पूरा आनंद लेने दें।'

Also Read: वो 3 खिलाड़ी जिन्हें खरीदना दिल्ली कैपिटल्स के लिए पड़ा बहुत महंगा

पोलार्ड ने आगे कहा, 'जाहिर है, फाइनल के इस मैच के दौरान दर्शक मैदान पर मौजूद नहीं होंगे लेकिन इसके परिमाण का आनंद लेना चाहिए। यह एक आईपीएल फाइनल है, यह विश्व कप फाइनल के बाद सबसे बड़ी चीज है।' बता दें कि आईपीएल सीजन 13 में मुंबई और दिल्ली की टीम 3 बार टकरा चुकी हैं और तीनों बार ही मुंबई की टीम ने जीत दर्ज की है।

आईपीएल हेड टू हेड मुकाबलों की बात करें तो अब तक मुंबई और दिल्ली की टीम 27 बार एक दूसरे से टकराई हैं जिसमें 15 बार मुंबई की टीम ने जीत दर्ज की है वहीं 12 बार दिल्ली की टीम ने मुकाबला जीता है। ऐसे में आज दोनों ही टीमों के बीच फाइनल में जबरदस्त जंग देखने को मिल सकती है। गौरतलब है कि यह दिल्ली कैपिटल्स का पहला आईपीएल फाइनल है।