X close
X close

MI vs DC: क्या फाइनल मुकाबले में हार्दिक पांड्या करेंगे गेंदबाजी?, रोहित शर्मा ने दिया जवाब

By Prabhat Sharma
Nov 10, 2020 • 11:09 AM

MI vs DC Final: इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 13 का आज फाइनल मुकाबला है। मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स की टीम ट्रॉफी के लिए एक दूसरे से इस सीजन में अंतिम बार टकराती हुई नजर आएंगी। इस बीच मैच से पहले मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ी बात कही है।

रोहित शर्मा ने कहा कि, 'हमने हर तीन-चार के बाद उनका आकलन किया है, और हमनें उनसे बात की है कि वह क्या करना चाहता हैं। वह इस समय गेंदबाजी करने के लिए सहज नहीं हैं। हमनें गेंदबाजी करने को लेकर सब फैसला उनपर ही छोड़ दिया है। यदि वह सहज महसूस करते हैं, तो वह गेंदबाजी करने में आनंद महसूस करेंगे।'

Also Read: IPL 2020 जीतने के लिए होगी मुंबई और दिल्ली की टक्कर,बन सकते हैं कई रिकॉर्ड,जानें संभावित प्लेइंग XI

रोहित शर्मा ने आगे कहा, ' फिलहाल हार्दिक पांड्या गेंदबाजी के लिए सहज महसूस नहीं कर रहे हैं। उन्हें गेंदबाजी करते वक्त थोड़ी बहुत परेशानी है लेकिन अगर फिर भी वह अच्छा महसूस करते हैं और गेंदबाजी करते हैं तो अच्छा ही होगा।' बता दें कि मुंबई की जीत में हार्दिक पांड्या का अहम योगदान रहा है।

इस सीजन में हार्दिक गेंदबाजी करते हुए तो नजर नहीं आए लेकिन बल्लेबाजी से उन्होंने जमकर अपना जौहर बिखेरा है। हार्दिक पांड्या ने इस सीजन में अब तक खेले 13 मैचों में 182.89 की शानदार औसत के साथ 278 रन बनाए हैं। ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स के लिए हार्दिक फाइनल मुकाबले में भी एक बड़ा खतरा बन सकते हैं।