X close
X close
Indibet

VIDEO: गुस्सैल कीरोन पोलार्ड से भिड़े भोले प्रसिद्ध कृष्णा, बल्लेबाज ने बीच मैदान हड़काया

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
September 23, 2021 • 22:35 PM View: 2984

Mumbai Indians vs Kolkata Knight Riders: कोलकाता नाइट राइडर्स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा जो मैदान पर काफी शांत रहते हैं उन्हें मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज से उलझते हुए देखा गया। प्रसिद्ध कृष्णा उलझे भी तो कीरोन पोलार्ड से जो अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं। यह घटना मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी के 16 वें ओवर के दौरान घटी जब पोलार्ड ने प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर सीधा शॉट खेला।

15.4 ओवर में कीरोन पोलार्ड ने हल्के हाथों से शॉट खेला और गेंद सीधा प्रसिद्ध कृष्णा के पास आ गई। ऐसे में प्रसिद्ध कृष्णा ने तुंरत गेंद को कलेक्ट किया और कीरोन पोलार्ड की तरफ फेंकने के लिए दौड़े। प्रसिद्ध कृष्णा को ऐसा करता देखकर पोलार्ड विकेट से हट गए लेकिन प्रसिद्ध कृष्णा के हाथ से गेंद छटक गई।

Trending


प्रसिद्ध कृष्णा इसके बाद पोलार्ड की ओर बढ़े और उन्हें डराने की कोशिश करते हुए नजर आए। प्रसिद्ध कृष्णा को ऐसा करता देखकर पोलार्ड काफी ज्यादा भड़क गए थे और ओवर की समाप्ति पर गेंदबाज से कुछ कहते हुए नजर आए। पोलार्ड काफी ज्यादा गुस्से में थे जो उनके चेहरे से साफ झलक रहा था।

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

वहीं गेंदबाज ने कुछ भी रिएक्ट करने के बजाए चुपचाप टोपी पहनकर निकलने में ही भलाई समझी। वहीं अगर मैच की बात करें तो केकेआर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। मुंबई इंडियंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 155 रन बनाए। मुंबई के लिए सर्वाधिक 55 रन क्विंटन डी कॉक ने बनाए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo