X close
X close
Indibet

300 करोड़ का तलाक,असिस्टेंट के साथ लीक हो गई थी प्राइवेट फोटोज़

क्रिकेटर्स जितना अपने क्रिकेट को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाए रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेटर की लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी असिस्टेंट

By Shubham Yadav January 17, 2022 • 17:47 PM View: 939

क्रिकेटर्स जितना अपने क्रिकेट को लेकर चर्चा में रहते हैं उतना ही वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी छाए रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेटर की लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपनी असिस्टेंट के साथ अफेयर के चलते अपना सुखी परिवार बिखेर लिया। जी हां, आपने बिल्कुल सही समझा हम बात कर रहे हैं ऑस्ट्रेलिया के वर्ल्ड कप विनर खिलाड़ी माइकल क्लार्क की।

माइकल ने लगभग सात की शादी को खत्म करते हुए अपनी पत्नी को तलाक दे दिया। क्लार्क ने अपनी वाइफ काइली से 2012 में शादी की थी, शादी के बाद दोनों की केल्सी ली नाम की बेटी हुई जो अभी चार साल की है। दोनों ने आपसी समझ और रजामंदी के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया। 

Trending


अब आप जानना चाहेंगे कि सात साल तक ये रिश्ता काफी अच्छा चल रहा था लेकिन अचानक से ऐसा क्या हुआ जिसके चलते क्लार्क ने अपनी दुनिया ही तबाह कर ली। तो चलिए आपको पर्दे के पीछे की कहानी बताते हैं। दरअसल, साल 2018 में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में ये खबर आई थी कि माइकल क्लार्क का अपनी असिस्टेंट से अफेयर चल रहा है। 

क्लार्क की असिस्टेंट का नाम साशा था, वैसे तो साशा, माइकल क्लार्क की क्रिकेट अकैडमी का कामकाज संभालती थी, लेकिन दोनों को कई बार साथ में समय बिताते हुए देखा गया। क्लार्क एकदम से लाइमलाइट में तब आ गए जब इन दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई। इन तस्वीरों में देखा जा सकता था कि वो एक लग्जरी यॉट पर लेटे दिखाई दे रहे थे। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

ये तस्वीरें क्लार्क की घरेलू जिंदगी में तूफान लाने के लिए काफी थी। अपनी असिस्टेंट के साथ रिश्ते को लेकर क्लार्क ने उस वक्त कोई बयान नहीं दिया था लेकिन जब उन्होंने अपनी पत्नी से तलाक लेने का फैसला किया तो उन वायरल तस्वीरों में सच्चाई दिखने लगी। ऑस्ट्रेलियाई मीडिया की मानें तो क्लार्क और उनकी पत्नी के बीच हुआ तलाक 40 मिलियन डॉलर यानि करीब 300 करोड़ का था।  तलाक के बाद से ही दोनों अपनी-अपनी ज़िंदगी अलग तरीके से बिना किसी की रोक-टोक के जी रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now