X close
X close
Indibet

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले इंग्लैंड की बड़ी चाल, इन दो दिग्गजों को टीम के साथ जोड़ा

टी-20 के पूर्व बल्लेबाज और दूसरी सबसे सफल आईपीएल चेन्नई सुपर किंग्स टीम के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी (Michael Hussey) और इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाजी कोच डेविड साकेर (David Saker) को इंग्लैंड के वनडे और टी-20 के मुख्य कोच...

IANS News
By IANS News September 14, 2022 • 18:07 PM

टी-20 के पूर्व बल्लेबाज और दूसरी सबसे सफल आईपीएल चेन्नई सुपर किंग्स टीम के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी (Michael Hussey) और इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाजी कोच डेविड साकेर (David Saker) को इंग्लैंड के वनडे और टी-20 के मुख्य कोच मैथ्यू मोट के कोचिंग स्टाफ में शामिल किया गया है। अगले महीने टी-20 में होने वाले आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान यह दोनों टीम की देखरेख में अपना योगदान देंगे।

जबकि 2010-2015 से इंग्लैंड के गेंदबाजी कोच साकेर विश्व कप से पहले सात मैचों की टी-20 मैचों के कार्यक्रम के लिए पाकिस्तान के अपने दौरे पर इंग्लैंड की टीम में शामिल होंगे, हसी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए जोस बटलर की टीम की सहायता करेंगे।

Trending


उपमहाद्वीप का इंग्लैंड का सफेद गेंद दौरा 20 सितंबर को कराची के नेशनल स्टेडियम में शुरूआती टी-20 के साथ शुरू होगा।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने व्हाइट-बॉल टीम के पाकिस्तान जाने से पहले एक बयान जारी कर कहा, "इंग्लैंड के वनडे-टी-20 हेड कोच मैथ्यू मॉट ने इंग्लैंड के पूर्व गेंदबाजी कोच डेविड साकेर और पूर्व टी-20ई अंतरराष्ट्रीय माइकल हसी को अगले महीने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए कोचिंग स्टाफ में शामिल किया है।"

इयोन मोर्गन के नेतृत्व में इंग्लैंड पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में टी-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचा था और न्यूजीलैंड से हार गया था।

इंग्लैंड टी-20 पाकिस्तान टूर और आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप कोचिंग टीम:

Also Read: Live Cricket Scorecard

मुख्य कोच - मैथ्यू मॉट, सहायक कोच - रिचर्ड डॉसन, सहायक कोच - कार्ल हॉपकिंसन, कोचिंग सलाहकार- माइक हसी (केवल विश्व कप) और कोचिंग सलाहकार - डेविड साकेर।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now