Advertisement
Advertisement

VIDEO : पोज़ देते रह गए जेसन रॉय, नहीं दिखी माइकल नीसर की तूफानी गेंद

Michael Neser clean bowled jason roy and will jacks in 3 balls t20 blast 2022 : ग्लैमॉर्गन और सर्रे के बीच खेले गए मुकाबले का कोई नतीजा नहीं निकला लेकिन इस मैच में माइकल नीसर ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से

Shubham Yadav
By Shubham Yadav June 05, 2022 • 22:13 PM
Cricket Image for VIDEO : पोज़ देते रह गए जेसन रॉय, नहीं दिखी माइकल नीसर की तूफानी गेंद
Cricket Image for VIDEO : पोज़ देते रह गए जेसन रॉय, नहीं दिखी माइकल नीसर की तूफानी गेंद (Image Source: Google)
Advertisement

टी-20 ब्लास्ट में ग्लैमॉर्गन और सर्रे के बीच खेले गए मुकाबले का नतीजा बेशक ना निकला हो लेकिन इस मैच में माइकल नीसर ने जिस तरह की गेंदबाज़ी की उसने फैंस को अपना दीवाना बना लिया। इस मैच में ग्लैमॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला किया और सर्रे की टीम को 160 पर ही रोक दिया। सर्रे की पारी के पांचवें ओवर में माइकल नीसर ने घातक गेंदबाजी करते हुे तीन गेंदों में दो बड़े विकेट निकाल दिए।

जी हां, उन्होंने पहले जेसन रॉय और फिर 1 गेंद बाद विल जैक्स को एक ही तरह से क्लीन बोल्ड करके सर्रे की टीम को बैकफुट पर धकेल दिया। सबसे पहले माइकल नीसर ने पांचवें ओवर की पहली गेंद पर जेसन रॉय को चारों खाने चित्त करते हुए क्लीन बोल्ड किया। नीसर की रफ्तार और स्विंग के आगे रॉय पूरी तरह से बेबस नजर आए और क्लीन बोल्ड होने के बाद सिर्फ पोज़ देते हुए दिखे।

Trending


इसके बाद इसी ओवर की तीसरी गेंद पर विल जैक्स स्ट्राइक पर आए और नीसर ने बिल्कुल वैसी ही गेंद डाली जैसी उन्होंने रॉय को डाली थी। ऐसे में विल जैक्स का भी वही हाल हुआ जो रॉय का हुआ था। इन दोनों विकेटों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं।

वहीं, इस मैच की बात करें तो बारिश के कारण मैच बेनतीजा रहा और जब मैच को रोका गया तो ग्लैमॉर्गन की टीम ने 9 गेंदों में बिना विकेट गंवाए 9 रन बना लिए थे। ऐसे में अगर ये मैच पूरा होत तो फैंस का काफी मनोरंजन होता लेकिन इंद्र देवता को कुछ और ही मंजूर था और दूसरी पारी की नौ गेंदें होने के बाद ही बारिश के कारण मैच रोक दिया गया और अंतत:मैच बेनतीजा रहा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement