X close
X close
Indibet

रहाणे को लेकर वॉन ने दिया विवादित बयान, कहा- 'रहाणे एक बड़ा 'Issue' है'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 30, 2021 • 14:12 PM View: 1331

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट में शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया की आलोचना की जा रही है। वहीं, कई दिग्गजों का ये भी मानना है कि चौथे टेस्ट मैच से अजिंक्य रहाणे की छुट्टी कर दी जानी चाहिए। अब इसी कड़ी में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रहाणे को फटकार लगाते हुए एक विवादित बयान दिया है।

वॉन का कहना है कि इंग्लैंड की तरह भारत को भी ठोस कदम उठाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड प्रबंधन ने डोमिनिक सिबली और जैक क्रॉली को उनके निराशाजनक प्रदर्शन के कारण बाहर का रास्ता दिखाया था। उन्हें उम्मीद है कि बीसीसीआई अजिंक्य रहाणे के साथ भी ऐसा ही करेगा।

Trending


वॉ़न ने क्रिकबज्ज से बातचीत के दौरान कहा, '“रहाणे एक मुद्दा है और मुझे लगता है कि जब आप इन चीजों को होते हुए देखेंगे तो आपको बदलाव करने होंगे। इंग्लैंड ने बदलाव किए, उन्होंने क्रॉली और सिबली से छुटकारा पाया। मुझे लगता है कि भारत को बदलाव करने की जरूरत है। इंग्लैंड को (केनिंगटन) ओवल में एक या दो अलग चेहरों के साथ मैदान पर उतरने की जरूरत है।”

आगे बोलते हुए वॉन ने कहा, “मेरा मतलब रहाणे से है, क्या उनकी उप-कप्तानी के कारण उनका समर्थन किया जा रहा है? क्या उनका समर्थन किया जा रहा है क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में कुछ शानदार पारियां खेली हैं? लेकिन निरंतरता के लिहाज से, उनका प्रदर्शन खराब रहा है।”


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo