X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी, हार्दिक पांड्या भारत के भविष्य के कप्तान हैं

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को भारत के भविष्य के कप्तान के रूप में देख रहे हैं, क्योंकि ऑलराउंडर ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को आईपीएल 2022 के पहले सीजन...

By IANS News May 30, 2022 • 23:11 PM

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को भारत के भविष्य के कप्तान के रूप में देख रहे हैं, क्योंकि ऑलराउंडर ने गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) को आईपीएल 2022 के पहले सीजन में जीत दिलाई। टाइटंस ने यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराकर प्रतिष्ठित आईपीएल 2022 ट्रॉफी लीग तालिका में भी शीर्ष पर रहते हुए जीत हासिल की।

पांड्या के नेतृत्व कौशल की कई वर्तमान और पूर्व खिलाड़ियों ने प्रशंसा की है और इंग्लैंड के महान खिलाड़ी, जो 28 वर्षीय कप्तान की कप्तानी से प्रभावित हैं, ने कहा कि वह अगले कुछ वर्षो में भारत की कप्तानी का दावा पेश कर सकते हैं।

Trending


रोहित शर्मा वर्तमान में विराट कोहली से पदभार ग्रहण करने के बाद खेल के तीनों प्रारूपों में भारत के कप्तान हैं, लेकिन टाइटंस का नेतृत्व करते हुए पांड्या के ऑन और ऑफ-द-फील्ड व्यवहार ने वॉन को प्रभावित किया है।

टाइटंस के ट्रॉफी उठाने के कुछ घंटे बाद वॉन ने ट्वीट किया, "नई फ्रेंचाइजी के लिए शानदार उपलब्धि। अगर भारत को एक दो साल में कप्तान की जरूरत होती है तो मैं हार्दिक पांड्या का नाम आगे रखूंगा।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गुजरात टाइटंस के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने भी खिताब जीतने के बाद कहा, किसी भी टीम के लिए पहले सीजन में जीतना आसान नहीं है। लेकिन, खिलाड़ियों ने हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन किया।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now