X close
X close
Indibet

IND vs ENG: माइकल वॉन बोले-इंडिया को हराने के लिए इंग्लैंड को इन 2 खिलाड़ियों को भेजना होगा SOS

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 10, 2021 • 17:49 PM View: 1244

IND vs ENG: इंग्लैंड के लिए टीम इंडिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मैच कुछ खास नहीं गुजरा। ज्यादातर मौकों पर मेजबान टीम बैकफुट पर ही नजर आई। इस बीच इंग्लैंड और भारत के बीच दूसरे टेस्ट मैच से पहले माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने इंग्लैंड टेस्ट टीम में कुछ बदलाव करने का सुझाव दिया है। 

माइकल वॉन ने कहा कि अगर ओली पोप फिट होते हैं, तो उन्हें टीम में डैन लॉरेंस की जगह लेनी चाहिए। वॉन ने यह भी कहा कि जैक क्रॉली पर काफी दबाव है, और उन्हें खेल से कुछ समय दूरी बनाने की जरूरत है। वॉन ने ये तक कहा है कि इंग्लैंड की टीम डेविड मालन को एक SOS भेजे और बाएं हाथ के इस बल्लेबाज को नंबर 3 पर बल्लेबाजी कराए।

Trending


क्रिकबज के साथ बातचीत के दौरान माइकल वॉन ने कहा, 'इसके अलावा हसीब हमीद को बल्लेबाजी क्रम में सलामी बल्लेबाज डोम सिबली की जगह लेनी चाहिए। इंग्लैंड को एक स्पिनर खोजने की जरूरत होगी क्योंकि लॉर्ड्स के मैदान पर स्पिनर को मदद मिल सकती है। मुझे लगता है कि ओली रॉबिन्सन, स्टुअर्ट ब्रॉड और जिमी एंडरसन तीन सीमर होंगे। इंग्लैंड चार गेंदबाजों के साथ नहीं जाना चाहेगा। 

माइकल वॉन ने सुझाव देते हुए आगे कहा, 'मोइन अली के लिए भी उन्हें एक SOS भेजने की जरूरत है, अगर वह ऑलराउंडर टीम में आते हैं तो फिर आप चार सीमर के साथ भी खेल सकते हैं।' बता दें कि पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त से शुरू हो रहा है। पहला मुकाबला ड्ऱॉ होने के बाद दोनों ही टीम इस मुकाबले को जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त लेना चाहेंगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo