X close
X close
Indibet

चेतेश्वर पुजारा ने अपना दिमाग और तकनीक दोनों खो दिया है: माइकल वॉन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
August 26, 2021 • 13:41 PM View: 502

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा अब तक संघर्ष करते हुए नजर आए हैं। चेतेश्वर पुजारा ने अब तक इस सीरीज में खेली गई 5 पारियों में 17.75 की औसत से महज 71 रन बनाए हैं।  हेडिंग्ले में चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन भी पुजारा बल्ले से नाकाम साबित हुए और महज 1 रन बनाकर आउट हो गए।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने चेतेश्वर पुजारा की खराब फॉर्म को लेकर उनपर कड़ा प्रहार किया है। माइकल वॉन ने चेतेश्वर पुजारा पर तंज कसते हुए कहा है कि वो पूरी तरह से समुद्र में हैं और उन्होंने अपना दिमाग और तकनीक दोनों खो दी है। माइकल वॉन ने कहा कि पुजारा केवल अपने अस्तित्व के लिए खेल रहा है।

Trending


बीबीसी के साथ बातचीत के दौरान माइकल वॉन ने कहा, 'पुजारा इस वक्त समुद्र की ओर देख रहे हैं। ऐसा लगता है कि उसने अपना दिमाग खो दिया है, अपनी तकनीक खो दी है। मुझे ऐसा लगता है कि वह अपने अस्तित्व के लिए खेल रहा है। इंग्लैंड में गेंद अच्छी तरह से स्विंग कर रही है और वो पूरी तरह से दबाव में है।'

वहीं अगर तीसरे टेस्ट मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। टीम इंडिया की पहली पारी महज 78 रनों पर सिमट गई। जवाब में इंग्लैंड की टीम ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक बिना कोई विकेट खोए 120 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड की पहली पारी में बढ़त 42 रनों की हो गई है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo