X close
X close
Indibet

कोविड पॉजीटिव के दौरान CSK से मिली मदद पर गदगद हुए माइकल हसी, धोनी की टीम के लिए कही ये बात

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 08, 2021 • 22:01 PM View: 414

चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी कोरोना पॉजीटिव थे लेकिन अब आ रही ताजा जानकारी के अनुसार इस ऑस्ट्रेलियाई का हालिया कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ गया है।

इसकी जानकारी टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने दी। हालांकि विश्वनाथन ने यह भी बताया कि वो चेन्नई के होटल में फिर भी कुछ दिनों के लिए क्वारंटाइन रहेंगे।

Trending


विश्वनाथन ने कहा, " गुरूवार को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली से चेन्नई जाने से पहले उनका कोरोना टेस्ट हुआ जो कि नेगेटिव आया। वह अच्छा कर रहे हैं। अन्य सभी विदेशी खिलाड़ियों और स्टाफ अपने-अपने देश वापस लौट गए है। टीम के कोच स्टीफेन फ्लेंमिंग कल अपने घर की ओर रवाना होंगे।"

हसी ने क सीएसके मैनेजमेंट की तारीफ करते हुए कहा," मैं आराम कर रहा हूं और अब थोड़ा बेहतर महसूस कर रहा हूं। सीएसके ने अभी तक जो मेरे लिए किया है और अभी भी कर रहे है वो बहुत सराहनीय है। भारत में अभी जो हो रहा है वो बहुत ही चिंताजनक है लेकिन मुझे इस दौरान जैसी मदद मिली वो काबिलेतारीफ रही। मैं भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट फैंस के प्यार और सम्मान के लिए शुक्रगुजार हूं।"

बता दें कि माइकल हसी के अलावा चेन्नई के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम के बस क्लीनर का भी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आया था। हालांकि टीम ने यह सुनिश्चित किया है की सभी को पूरी तरह से मेडीकल और अन्य सुविधाएं दी जाएंगी।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo